मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 3, 2019, 5:09 PM IST

ETV Bharat / state

राम मंदिर के फैसले को लेकर पुलिस सतर्क, हस्ताक्षर अभियान की हुई शुरुआत

राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जल्द ही फैसला आने वाला है. जिसको लेकर पुलिस हस्ताक्षर अभियान चला रही है, जिससे शहर में शांति व्यवस्था को बनाए रखा जाए.

हुई हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत

खरगोन। आने वाले दिनों में राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने वाला है. इसको लेकर पुलिस पूरी तरह से सतर्क है. जिसके चलते पुलिस समाजसेवी संस्थाओं के सहयोग से हस्ताक्षर अभियान चला रही है. जिसमें लोगों से कोर्ट के आदेश को मानने और अमन-चैन बनाए रखने की शपथ दिलाई जा रही है. इसकी शुरुआत कलेक्टर गोपाल चन्द्र डाड, विधायक रवि जोशी और एसपी सुनील कुमार ने हस्ताक्षर कर की.

राम मंदिर के फैसले को लेकर पुलिस सतर्क


मुस्लिम समाज के प्रतिनिधि के रूप में आए सिराज शेख ने कहा कि जिले के सभी समुदाय के लोग मिलकर रहते हैं. अयोध्या मामले में जो भी फैसला आएगा उसे दोनों समुदाय स्वीकार करेंगे और शहर में शांति कायम रखेंगे. बता दें कि अयोध्या के मामले में 19 नवंबर को फैसला आने वाला हैं. इसके चलते शहर में शांति व्यवस्था बनाने के लिए सतर्कता बरत रही है. इसके लिए सामाजिक संगठनों के सहयोग से पुलिस समाज के हिंदू-मुस्लिम समाज के जन प्रतिनिधियों और नागरिकों को अमन चैन बनाए रखने के लिए प्रेरित कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details