मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

जिले के ऊन थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक आरोपी को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से एक जिंदा कारतूस भी जब्त किया गया है.

By

Published : Jan 29, 2021, 8:19 PM IST

Police personnel
पुलिस कर्मी

खरगोन। जिले के ऊन थाना क्षेत्र के सेगांव चौकी के अंतर्गत बलवाड़ी फाटा पर मुखबिर की सूचना पर सेगांव चौकी प्रभारी ने एक आरोपी को पिस्टल के साथ पकड़ा. आरोपी के पास से जिंदा कारतूस भी जब्त किया गया है. वहीं पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ में जुटी हुई है.

दरअसल सेगांव चौकी में उपनिरीक्षक राजेंद्र अवास्या को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति बलवाड़ी फाटा में एक देशी पिस्टल लेकर खड़ा है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान के निर्देशन में एक पुलिस टीम का गठन किया गया. गठित टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद मौके से एक युवक को घेराबंदी कर पकड़ लिया.

पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम मोंटी उर्फ जालंधर सिंह निवासी बैड़ीपुरा जिला बडवानी का होना बताया. आरोपी के पास से तलाशी लेने पर एक देशी पिस्टल मिली. पिस्टल को सावधानी पूर्वक चेक करते मैग्जीन में एक जिंदा राउंड मिला. आरोपी से पिस्टल के संबंध में पूछताछ करने पर कोई वैधानिक दस्तावेज नहीं होना बताया. जब्त की गई पिस्टल की कीमत 8 हजार रूपए है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details