मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

nurse strike: थाली ठोक nurse staff ने मांगा cm shivraj से अधिकार

खरगोन जिले के जिला अस्पताल में काम करने वाली नर्सों ने अपनी मांगों को लेकर थाली(thali bajakar) बजाकर सीएम शिवराज सिंह चौहान(cm shivraj singh) को जगाने की बात कही.नर्सों (nurse)का कहना है अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो 22 जून को आंदोलन किया जाएगा.

By

Published : Jun 15, 2021, 1:00 PM IST

nurse asked for rights by beating thali
थाली ठोक nurse staff ने किया विरोध

खरगोन(khargone)। जिला चिकित्सालय में पदस्थ नर्सें (nurse)ने अपनी मांगो को लेकर थाली बजाकर सीएम शिवराज सिंह(cm shivraj singh) चौहान से मांगे पूरी करने की मांग की.मांगे पूरी नहीं होने पर 22 जून को आंदोलन करने की नर्सों ने चेतावनी भी दी.

थाली ठोक nurse staff ने किया विरोध

नर्सों ने अपनी मांगो को लेकर थाली ठोककर किया विरोध

प्रदेश की की नर्सों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को नींद से जगाने के लिए थाली बजाकर विरोध किया . नर्सिंग स्टाफ ने अस्पताल परिसर में थालिया बजाते हुए कहा कि प्रदेश के मख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमारी दो सालों से लंबित मांगे पूरी नहीं की. इसके विरोध में हम थालिया ठोक कर मुख्यमंत्री शिवराज को जगाने की कोशिश कर रहे हैं.

MP में अब नर्सों ने खोला सरकार के खिलाफ मोर्चा, 8 सूत्रीय मांगों को लेकर चरणबद्ध आंदोलन शुरू


नर्सिंग स्टाफ की ये है मांगे


नर्सिग स्टाफ ने बताया कि हमारी प्रमुख मांग पदनाम बदलने की है. जिसमें कोई खर्च नहीं लगेगा है. साथ ही अन्य मांगों में वेतन को लेकर खामी की बात कही. नर्सों ने कहा उन्हें भी डॉक्टरों की तरह रात में ड्यूटी करने के लिए भत्ता दिया जाए.

आंदोलन की दी चेतावनी


नर्सिंग स्टाफ ने बताया कि आज ये सांकेतिक हड़ताल है. एक सप्ताह का समय दिया है. एक सफ्ताह में हमारी मांगे नहीं मानी गई तो 22 जून से चरणबद्ध तरीके से आंदोलन होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details