मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खरगोनः MPRDC की टीम ने किया मोरटक्का पुल का निरीक्षण

खरगोन के मोरटक्का पुल का आज MPRDC की प्रबंधक वर्षा अवस्थी ने अपनी टीम के साथ निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पुल का बारिकी से निरीक्षण किया.

By

Published : Sep 10, 2020, 5:24 PM IST

Mortakka Bridge
मोरटक्का पुल

खरगोन।जिले के बड़वाह में मोरटक्का पुल पर आवागमन जल्द शुरू हो इसके लिए MPRDC और NHAI के अधिकारी लगातार हालातों का जायजा ले रहे हैं. इसी कड़ी में आज दूसरे दिन MPRDC की प्रबंधक वर्षा अवस्थी ने अपनी टीम के साथ पुल पर चल रहे कार्यों का जायजा लिया. उन्होंने अपने दल के साथ करीब तीन घंटे तक नाव से पुल के निचले हिस्से का निरीक्षण किया.

मोरटक्का पुल

निरीक्षण के दौरान उन्होंने नाव से पुल को भी देखा. साथ ही पिलर का भी अवलोकन किया. निरीक्षण के दौरान MPRDC की प्रबंधक वर्षा अवस्थी को पिलर और स्पान में डैमेज नजर नहीं आया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर कोई भी डैमेज नजर आए तो रिपेयरिंग कराई जाएगी. ताकि जल्द से जल्द से पुल से आवागमन शुरु कराया जा सके.

ये भी पढ़ें-सिंधिया के मुरैना पहुंचने से पहले कांग्रेस का विरोध, काले झंडे दिखाकर 'सिंधिया वापस जाओ' के लगाए नारे

बता दें, अब जल्द ही पुल की रेलिंग का काम भी शुरू होने वाला है. बाढ़ के कारण पुल की अधिकांश रेलिंग टूट गई है, जो शेष है वह टेढ़ी हो चुकी है. जिससे पुल जर्जर दिख रहा था. जिसकी शिकायत कई लोगों ने की थी. शिकायत के बाद अब पुल को ठीक कराने की दिशा में काम शुरु हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details