मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jan Ashirwad Yatra: निवाड़ी पहुंची भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा, जानें क्यों विधायक ने भरे मंच से खाई राजा राम की कसम...

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 23, 2023, 4:19 PM IST

Updated : Sep 23, 2023, 5:35 PM IST

MP Election 2023: एमपी विधानसभा चुनाव 2023 के पहले भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में निवाड़ी विधायक ने राजा राम की सौगंध खाकर कहा कि मैंने आज तक भ्रष्टाचार नहीं किया, मुझ पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं.

Jan Ashirwad Yatra
जन आशीर्वाद यात्रा

निवाड़ी पहुंची भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा

टीकमगढ़/निवाड़ी।"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का लक्ष्य है, नारी शक्ति को सशक्त, सक्षम और आत्मनिर्भर बनाना, समाज के पिछड़े लोगों का विकास करना, इसलिए उनकी सरकार ने कल ही नारी शक्ति वंदन अधिनियम को संसद के दोनों सदनों से पास कराया है. अब 33 परसेंट आरक्षण के साथ हमारी बहनें संसद में पहुंचेंगी और कानून भी बनाएंगी, लेकिन ये तभी संभव हो सका है, जब आपने भाजपा को बहुमत दिया और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने. जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से आपसे आग्रह है कि अपना आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी पर बनाए रखें, हमारी सरकार दिन-रात इसी तरह आपकी सेवा करती रहेगी." यह बात प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान निवाड़ी जिला मुख्यालय के स्टेडियम खेल मैदान में सभा को संबोधित करते हुए कही, इसके साथ ही सभा को सांसद गणेश सिंह, प्रदेश के मंत्री राजेंद्र शुक्ला विधायक और विधायक अनिल जैन ने सभा को संबोधित किया.

विधायक ने राजा राम की सौंगध खाकर कही ये बात:विधायक अनिल जैन हुए भावुक बोले मेरे ऊपर लगाए जा रहे आरोप निराधार: जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान निवाड़ी विधायक अनिल जैन ने निवाड़ी में हो रही जनसभा में उपस्थित अतिथियों व जनता के सामने मंच पर भाषण देते हुए कहा कि "लोगों के द्वारा मेरे ऊपर सोशल मीडिया के माध्यम से जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह पूरे निराधार हैं. मैं रामराजा सरकार की सौगंध खाता हूं कि मैं मैंने आज तक कभी किसी तरह का भ्रष्टाचार नहीं किया है, जबकि निवाड़ी को मैंने जिले की सौगात दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी."

Must Read:

भाजपा को जनता की जरुरत:दरअसल कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर निवाड़ी विधायक अनिल जैन के खिलाफ निवाड़ी विधानसभा में मनरेगा, मुख्यमंत्री विवाह सहायता योजना एवं राशन वितरण में कई करोड़ रुपए का घोटाले के आरोप लगे थे, जिसकी सफाई में आज विधायक अनिल जैन ने मंच से अपने आप को निर्दोष बताते हुए जनता से कहा कि "मैं निर्दोष हूं और मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं. निवाड़ी में और मध्य प्रदेश में इस समय भाजपा की बहुत जरुरत है, इसलिए आप कमल के फूल पर वोट जरूर दें."

Last Updated : Sep 23, 2023, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details