मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खरगोन हिंसा की शिकार लक्ष्मी की शादी कल, बड़े भाई की भूमिका निभाएंगे कृषि मंत्री कमल पटेल

By

Published : May 19, 2022, 3:26 PM IST

अप्रैल के दूसरे सप्ताह में खरगोन में भड़की हिंसा (Khargone violence) में कई परिवारों के सपने बिखर गए थे. ऐसे ही एक परिवार पर उस समय वज्राघात हुआ, जब बेटी की शादी के लिए रखे दहेज सहित पूरे सामान को दंगाइयों ने लूट लिया. युवती की शादी नहीं हो सकी थी. इसके बाद जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल युवती के लिए मसीहा बनकर सामने आए. अब उस बेटी की शादी 20 मई को हो रही है. इसमें मंत्री कमल पटेल दुल्हन के बड़े भाई के रूप में शामिल हो रहे हैं. शादी में सीएम शिवराज के भी आने की संभावना है. (Minister Kamal Patel to play elder brother) (Wedding of Lakshmi Khargone violence victim)

Wedding of Lakshmi Khargone violence victim
खरगोन हिंसा की शिकार लक्ष्मी की शादी

खरगोन। बीते दस अप्रैल को खरगोन में हुई हिंसा के दौरान लक्ष्मी के दहेज सहित पूरा सामान दंगाइयों ने लूट लिया था. लक्ष्मी की शादी 14 अप्रैल को होना थी. परिवार तनाव में था. इसके बाद खरगोन दौरे पर आए जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने ऐसे परिवार की हिम्मत बढ़ाई. कमल पटेल ने खुद को लक्ष्मी का बड़ा भाई बताते हुए शादी का पूरा खर्च उठाने की बात कही. अब वह घड़ी आ गई है जब 20 मई को लक्ष्मी की डोली उठनी है. विवाह समारोह में सीएम शिवराज के साथ मंत्री पटेल भी शामिल होंगे.

खरगोन हिंसा की शिकार लक्ष्मी की शादी

मंत्री कमल पटेल ने निभाया अपना वचन : प्रभारी मंत्री अब अपने वचन को निभाते हुए लक्ष्मी की पूरी शादी का खर्च उठा रहे हैं. लक्ष्मी का विवाह 20 मई को होना है. विवाह समारोह में बड़े भाई के रूप में मंत्री कमल पटेल शामिल होंगे. कमल पेट लगातार परिवार के संपर्क में हैं और सारी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भी इस विवाह समारोह में शामिल होने की संभावना है.

दलित की बारात पर पथराव करने वाले आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर, मस्जिद के पास DJ बजाने पर हुआ था पथराव

खुश है दुल्हन लक्ष्मी : विवाह समारोह को लेकर लक्ष्मी का कहना है कि 10 अप्रैल को हुई हिंसा के दौरान दंगाइयों ने घर का पूरा सामान लूट गया था. इसके बाद मंत्री कमल पटेल ने मुझसे कहा था कि अब तू मेरी छोटी बहन है और मैं तेरी शादी का पूरा खर्च उठाऊंगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मुझे भांजी कहकर आने की बात कही थी. लक्ष्मी का कहना है कि मैं खुशनसीब हूं कि मेरी शादी में सीएम शिवराज सिंह चौहान और मंत्री कमल पटेल आ रहे हैं. (Minister Kamal Patel to play elder brother) (Wedding of Lakshmi Khargone violence victim)

ABOUT THE AUTHOR

...view details