मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोतवाली पुलिस ने 4 चोरों को किया गिरफ्तार, 50 ग्राम सोना 800 ग्राम चांदी बरामद

पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है, मुखबिर के माध्यम से नकबजनी और चोरी के मामले में 4 आरोपियों को गिफ्तार किया है. ये चोर पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके है.

By

Published : Sep 20, 2020, 2:14 PM IST

Police control room
पुलिस कंट्रोल रूम

खरगोन। बीते कई दिनों से चोरों के हौसले बुलंद थे और लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही थी. जिससे पुलिस पर सवाल उठने लगे थे. पुलिस ने चोर गिरोह के सरगनाओं को पकड़ कर उनके पास से 50 ग्राम सोना 800 ग्राम चांदी सहित राशन जब्त किया.

चोर गिरोह का पर्दाफाश
शहर में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं ने पुलिस को परेशान कर रखा था. जिसको लेकर एसपी ने एसडीओपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. मुखबिर के माध्यम से नकबजनी और चोरी के मामले में 4 आरोपियों को गिफ्तार किया है. एसपी शैलेंद्रसिंह ने बताया कि बीते दिनों लगातार हो रही चोरी की घटनाओ के कारण एसडीओपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई.

इस टीम ने बड़ी मेहनत करके मुखबिर की सहायता से एक नकबजनी और चोर गिरोह के मास्टर माइंड अकील को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ करने पर अपने साथियों के नाम मोमिन, सलमान और शाहिद को गिरफ्तार किया. चारों से पूछताछ की तो इन्होंने नौ वारदात करना कबूल की है. इनके पास से 50 ग्राम सोना 800 ग्राम चांदी और राशन से भरे बेग जब्त किए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details