मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खरगोन में लुटा पूर्व मंत्री के रिश्तेदार का पेट्रोल पंप, आरोपियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

By

Published : Oct 13, 2020, 6:53 PM IST

खरगोन में पूर्व मंत्री सचिन यादव के रिश्तेदार के पेट्रोल पंप पर 2 और 3 अक्टूबर की रात हुए हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है. आरोपियों ने अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है.

Accused arrested
आरोपी गिरफ्तार

खरगोन। पूर्व मंत्री सचिन यादव के रिश्तेदार के पेट्रोल पंप पर 2 और 3 अक्टूबर की रात हुए हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है. लूट की इस वारदात का पर्दाफाश करते हुए एसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि, इस लूट में कुल 6 आरोपी शामिल थे. आरोपियों ने अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी गिरफ्तार

खरगोन के कसरावद क्षेत्र स्थित धर्मपुरी गांव के बोरावा में स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर दो और तीन अक्टूबर की रात को कुछ नकाबपोश बदमाशों ने हमला बोला था. बदमाश लाठी-डंडे और पत्थरों से पेट्रोल पंप का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस गए थे. ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी को घायल कर उसका मोबाइल छीन लिया था.

पढ़ें:इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस के हत्थे चढ़े पांच मोबाइल चोर

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत घेराबंदी की थी. एसपी सुनील कुमार पांडे ने बताया कि, पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी थी और बदमाशों की सर्चिंग जारी कर दी थी. घटना की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच की गई. इस दौरान एक आरोपी के द्वारा मोबाइल बेचने की सूचना मिली. जिसके बाद आरोपी को पकड़ा गया और पूछताछ करने पर वारदात को अंजाम देना कबूल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details