मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इन दो जिलों में हुआ लॉकडाउन का उल्लंघन, खुली रहीं शराब की दुकानें

मध्यप्रदेश के खरगोन और रायसेन जिले में पुलिस और प्रशासन की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है. लॉकडाउन के दौरान खरगोन और रायसेन में शराब की दुकानें खुली रहीं जिस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Mar 28, 2020, 9:10 AM IST

Updated : Mar 28, 2020, 10:38 AM IST

Khargone and Raisen came under lock-up violation
इन दो जिलों में आया लॉकडाउन के उल्लघंन का मामला

खरगोन/रायसेन। इस समय दुनियाभर में लोग कोविड-19 से जंग लड़ रहे हैं. खरगोन जिले में पुलिस की देखरेख में शराब की बिक्री की खबर को ईटीवी भारत ने दिखाया था. जिसका असर अब देखने को मिला है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शराबबंदी का आदेश निकलते हुए शराब दुकान पर लॉकडाउन के दिनों में सख्ती से पालन करने के आदेश देकर ट्वीट भी किया है.

खरगोन और रायसेन में सामने आया लॉक डाउन के उल्लघंन का मामला

दुनिया सहित भारत कोरोना वायरस जैसे गंभीर संक्रमण से लड़ रहा है. लेकिन कई जगहों पर इसका सख्ती से पालन होता दिख नहीं रहा है. मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में भी एक ऐसा मामला सामने आया है जहां प्रशासन और पुलिस की कार्यशैली पर सावल किए जा सकते हैं.

मध्यप्रदेश के सीएम का ट्वीट

रायसेन जिले के बाड़ी, बरेली सहित कई जगहों पर शराब की दुकान खुली रही लेकिन किसी भी अधिकारी की इस दुकान पर नजर नहीं पड़ी. जब इस बात की जानकारी कलेक्टर को दी तो उन्होंने मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि वह इस मामले में कुछ नहीं कर सकते हैं. क्योंकि उनके पास कोई आदेश ही नहीं है.

Last Updated : Mar 28, 2020, 10:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details