मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पटवारी निकला करोड़ों की संपत्ति का मालिक, इंदौर लोकायुक्त ने मारे कई ठिकानों पर छापे

मध्यप्रदेश के खरगोन में लोकायुक्त इंदौर की टीम ने गोगावां मे पदस्थ पटवारी के कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है जिसमें करोड़ों रुपए की आय से अधिक संपत्ति मिली है.

raid on Khargone Patwari
लोकायुक्त इंदौर

By

Published : Apr 27, 2023, 8:33 PM IST

खरगोन। जिले के गोगावां में पदस्थ पटवारी के कई ठिकानों पर इंदौर लोकायुक्त की टीम ने छापा मार कार्रवाई की है. जिसमें करोड़ों रुपए की आय से अधिक संपत्ति मिली है. लोकायुक्त पीएस डीएसपी बघेल ने बताया कि गोगावां मे पदस्थ पटवारी जीतेंद्र सोलंकी के यहां गुरुवार को तड़के लोकायुक्त इंदौर ने कार्रवाई की है. जिसमें जितेंद्र के घर 4 लाख 50 हजार रुपए नगद और रिश्तेदारों के नाम और खुद के नाम करोड़ों की संपत्ति मिली है जिसका आकलन अभी किया जा रहा है.

यहां हुई कार्रवाई:डीएसपी बघेल ने बताया कि खरगोन के पटवारी जितेंद्र सोलंकी के गौरीधाम स्थित मकान सहित चार ठिकानों पर इंदौर लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई की है. प्रारंभिक जांच में पटवारी के घर से 3 से 4 लाख रुपए नकदी, सोने चांदी के आभूषण, चंदन नगर इंदौर में 6 दुकान, इंदौर में एक फ्लैट, खरगोन के राधा वल्लभ मार्केट में एक दुकान, ईश्वरी नगर में 3 मंजिला मकान, एक चार पहिया वाहन, मूलठान और मोघन में कृषि भूमि के साथ गोगांवा में दुकान होने का पता चला है.

Also Read

25 साल में कुल 60 लाख आय करोड़ों की संपत्ति: जितेंद्र सोलंकी 1998 में सरकारी सेवा में आया था. पटवारी जितेंद्र सोलंकी गोगांवा तहसील के हल्का नंबर 36 में पदस्थ है. उसने भ्रष्टाचार के जरिए 25 सालों के अंदर करोड़ों की संपत्ति बना ली. 25 साल की नौकरी में अब तक सोलंकी की कुल आया 60 लाख होनी थी लेकिन वह करोंड़ों में खेल रहा है. इंदौर लोकायुक्त डीएसपी संतोष भदौरिया और प्रवीण बघेल के नेतृत्व में 22 सदस्यीय टीम द्वारा एक साथ आय से अधिक संपत्ति को लेकर चार स्थानों पर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details