मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सैनिक का हुआ आकस्मिक निधन, सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

By

Published : Oct 21, 2019, 9:47 AM IST

Updated : Oct 21, 2019, 10:05 AM IST

बड़वाह के ग्राम नाया के रहने वाले जवान राजेंद्र पटेल का ड्यूटी के दौरान आकस्मिक निधन हो गया. राजेन्द्र पटेल राजस्थान लालगढ़ चट्टान श्रीगंगानगर की 24 मैकनाईज इन्फेंट्री जयपुर मे पदस्थ थे. निधन के बाद उनका पार्थिव देह उनके घर लाया गया. नावघाट खेडी स्थित श्मशान घाट पर उन्हें सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई.

सैनिक को दी गई अंतिम विदाई

खरगोन। लालगढ़ चट्टान श्रीगंगानगर की 24 मैकनाईज इन्फेंट्री जयपुर में पदस्थ जवान राजेंद्र पटेल का ड्यूटी के दौरान आकस्मिक निधन हो गया. नायक राजेंद्र पटेल बड़वाह के नाया गांव के रहने वाले थे. उनके निधन की खबर से गांव में मातम छा गया.

सैनिक को दी गई अंतिम विदाई

राजेन्द्र पटेल का पार्थिव शरीर सेना के वाहन से गृहग्राम लाया गया. बताया जा रहा है कि 18 अक्टूबर शुक्रवार को ड्यूटी के दौरान राजेन्द्र पटेल का आकस्मिक निधन हो गया था. जवान के अंतिम दर्शन और श्रद्धांजलि देने के लिए हजारों लोग अंतिम यात्रा में शामिल हुए.

फूलों से सुसज्जित सेना के ट्रक में नायक राजेन्द्र पटेल के पार्थिव देह को तिरंगे में लपेटा गया. अंतिम यात्रा के सात किमी मार्ग पर जगह-जगह पुष्प वर्षा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. लोगों ने देशभक्ति के नारे भी लगाए. रेजिमेंट 24 मैकनाईज इन्फेंट्री के अधिकारियों और साथी सैनिकों की मौजूदगी में सैन्य सम्मान के साथ नावघाट खेडी स्थित श्मशान घाट पर नायक राजेंद्र पटेल को अंतिम विदाई दी गई.

Last Updated : Oct 21, 2019, 10:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details