मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खरगोन: बैंक ऑफ इंडिया बड़वाह में चोरी, पांच लाख रुपए लेकर चंपत हुए चोर

By

Published : Oct 3, 2020, 5:33 PM IST

बैंक ऑफ इंडिया बड़वाह परिसर के अंदर से साढ़े पांच लाख रुपये लेकर दो चोर चंपत हो गये. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और चोरों की तलाश कर रही है.

Five lakh theft from Bank of India in Khargone Barwah
पांच लाख रुपए लेकर चंपत हुए चोर

खरगोन।बड़वाह में दिनदहाड़े बैंक ऑफ इंडिया परिसर के अंदर से साढ़े पांच लाख रुपये लेकर दो चोर चंपत हो गये. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और चोरों की तलाश कर रही है.

बैंक ऑफ इंडिया बड़वाह में चोरी

शनिवार को काटकूट फाटे स्थित अंशिका फिलिंग स्टेशन के मैनेजर अजय सिंह चौहान अपने दो पेट्रोल पंम्पों की राशि जमा करने बैंक ऑफ इंडिया आये थे. नर्मदा रोड़ स्थित पंजाब पेट्रोल पंम्प की राशि बैंक में जमा करके शेष राशि से भरा झोला उन्होंने अपने पैरों के पास रख दिया. इस झोले में करीब साढ़े पांच लाख की राशि थी, जिसे अन्य बैंक में जमा करना था.

बैंक परिसर में जमा करने की प्रक्रिया के दौरान एक अज्ञात शख्स राशि से भरा झोला लेकर बैंक परिसर से फरार हो गया. कुछ देर बाद जब मैनेजर को झोला नहीं दिखा तो उसने चीख पुकार मचाई. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस बैंक परिसर पहुंची. पुलिस ने साथ बैंक सहित आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. सीसीटीवी फुटेज के में नजर आ रहा है कि चोर के साथ एक अन्य शख्स भी था, जिसके द्वारा पम्प मैनेजर की रेकी की जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details