मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खरगोन में 16 अप्रैल से 20 अप्रैल तक जारी किया गया कर्फ्यू

By

Published : Apr 17, 2020, 12:06 AM IST

खरगोन में कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन जारी है, जिसे देखते हुए जिले में 16 अप्रैल से 20 अप्रैल की रात्रि 12 बजे तक तत्काल प्रभाव से कर्फ्यू जारी किया गया है, जिसे देखते हुए जिले की मंडियों के किसानों की सुविधाओं को ध्यान में रख कर मंडी के अनुज्ञप्तिधारी व्यापारियों को सीधे उपज क्रय किया जाएगा.

Curfew issued in Khargone from 16 April to 20 April
खरगोन में 16 अप्रैल से 20 अप्रैल तक जारी किया गया कर्फ्यू

खरगोन। कोरोना संक्रमण के कारण 20 अप्रैल तक जिले में कर्फ्यू और 3 मई तक लॉकडाउन जारी है, इस दौरान रबी सीजन की फसलें आ जाने से जिले की मंडियों के किसानों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए आपसी सहमति के आधार पर किसानों के घरों से मंडी के अनुज्ञप्तिधारी व्यापारियों को सीधे उपज क्रय किया जाएगा.

सौदा पत्रक किया गया जारी

वही कलेक्टर गोपालचंद्र डाड ने बताया की इसके लिए सौदा पत्रक जारी किए जाने का निर्णय लिया है और लाइसेंस धारी व्यापारी मंडी सचिव को खरीदी करने के पूर्व सूचना देकर खरीदी कर सकता है. व्यापारियों की अनुज्ञप्ति ही कर्फ्यू और लॉकडाउन अवधि में पास माना जाएगा व किसानों को नगद भुगतान किए जाने की स्थिति में ही खरीदी किए जाने की अनुमति दी जा रही है. साथ ही कोई भी व्यापारी एक दिन की क्रय क्षमता से अधिक की खरीदी नहीं कर सकता है. किसानों से अनुरोध किया है की अपनी उपज का नगद भुगतान प्राप्त करें.

16 अप्रैल से 20 अप्रैल की रात्रि 12 बजे तक तत्काल प्रभाव से जारी किया गया कर्फ्यू

इसके साथ ही एसडीएम अभिषेक गेहलोद ने 16 अप्रैल दोपहर 1 बजे से 20 अप्रैल की रात्रि 12 बजे तक तत्काल प्रभाव से गोगांवा व शाहपुरा क्षेत्र में कर्फ्यू के आदेश लागू कर दिए है. किसी भी व्यक्ति को गोगांवा व शाहपुरा सीमा क्षेत्र में स्थित सड़कों पर सार्वजनिक स्थानों, मार्गों अथवा अन्य किसी भी स्थल पर एकत्रित होने, खड़े होने या यातायात के कोई भी साधन का उपयोग करने पर तत्काल प्रभाव से पूर्णतः प्रतिबंध कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details