मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 3, 2020, 9:17 PM IST

Updated : Apr 3, 2020, 11:57 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना से जंग :कांग्रेस विधायक ने अपने 6 मंजिला निजी अस्पताल को ही बना दिया आइसोलेशन वार्ड

खरगोन से कांग्रेस विधायक रवि जोशी ने अपने निजी अस्पताल को आइसोलेशन वार्ड बनवा दिया है. जिसमें कोरोना से संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है. विधायक का कहना है कि जब तक कोरोना का संक्रमण पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाता तब तक अस्पताल आइसोलेशन वार्ड बना रहेगा.

ravi joshi hospital
ravi joshi hospital

खरगोन। कहते है जब बुरा वक्त आता है तो मदद के लिए कई लोग सामने आते है, कोरोना वायरस से निपटने के लिए भी सभी मदद में जुटे हुए हैं, खरगोन से कांग्रेस विधायक रवि जोशी ने तो अपने निजी अस्पताल को ही आइसोलेशन वार्ड में तब्दील कर दिया. ईटीवी भारत से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना का कहर खत्म नहीं हो जाता तब तक उनके अस्पताल में लोगों का इलाज फ्री चलता रहेगा.

रवि जोशी, कांग्रेस विधायक

विधायक रवि जोशी ने सुभिषि हॉस्पिटल को आइसोलेशन वार्ड में परिवर्तित करने के लिए जिला प्रशासन से बात की थी. जिला प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद उन्होंने अस्पताल को जिला प्रशासन को सौंप दिया. उनकी यह पहल जिले में कोरोना महामारी से निपटने में काफी कारगर साबित हो रही है. क्योंकि खरगोन में भी कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस मिले हैं.

गरीबों की मदद करना ही जनसेवा

विधायक रवि जोशी ने कहा कि उन्होंने गरीबों की सेवा के लक्ष्य से ही अस्पताल का निर्माण करवाया था. अगर मुसीबत के वक्त हम अस्पताल का सही इस्तेमाल न करे सके तो क्या फायदा. जिस तरह से कोरोना महामारी फैली है, उससे निपटने के लिए अस्पताल को आइसोलेशन वार्ड में तब्दील करने का यही समय था जो हमने किया. जिला प्रशासन ने रवि जोशी की सुभुषि अस्पताल का निरीक्षण कर उसे आइसोलेशन वार्ड में तब्दील कर लोगों का इलाज शुरु कर दिया है.

Last Updated : Apr 3, 2020, 11:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details