मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खरगोन-बड़वानी से कांग्रेस उम्मीदवार गोविंद मुजाल्दा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- जो कहते हैं वो करते नहीं

खरगोन-बड़वानी लोकसभा प्रत्याशी गोविंद मुजाल्दा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, साथ ही खरगोन-बड़वानी लोकसभा क्षेत्र में पेयजल, स्वास्थ्य और शिक्षा को लेकर काम करने को प्राथमिकता देने की कही बात

By

Published : Apr 17, 2019, 7:26 PM IST

गोविंद मुजाल्दा, कांग्रेस उम्मीदवार

खरगोन। खरगोन-बड़वानी लोकसभा प्रत्याशी गोविंद मुजाल्दा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जो कहते हैं वो करते नहीं और जो नहीं बोलते वहीं करते रहते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस लोकसभा क्षेत्र में पेयजल, स्वास्थ्य और शिक्षा को लेकर काम करने की जरूरत है. साथ ही कहा कि इस क्षेत्र में आवागमन के लिए रेल परियोजना लाकर जनता की पुरानी मांग को पूरी करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी.

गोविंद मुजाल्दा, कांग्रेस उम्मीदवार

खरगोन-बड़वानी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ गोविंद मुजाल्दा ने कहा कि इस क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य और पानी की सबसे बड़ी समस्या है. साथ ही इस क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज के साथ खरगोन-बड़वानी लोकसभा क्षेत्र के लिए आवागमन के लिए वर्षों पुरानी रेल की मांग को प्राथमिकता देते हुए इसे पूरा करने का प्रयास करेगें. जिसका नतीजा निश्चित तौर पर 5 सालों में दिखाई देगा. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी ने अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details