मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रेप पीड़िता से मिलने पैदल चलकर गांव पहुंचीं कलेक्टर, दिया मदद का आश्वासन

By

Published : Oct 7, 2020, 8:55 PM IST

खरगोन कलेक्टर अनुग्रह पी मारूगढ़ की रेप पीड़िता से मिलने पहुंची. जहां उन्होंने पीड़िता से घटना की जानकारी ली और उसे बीस हजार रुपए का चेक दिया.

Anugraha P
कलेक्टर अनुग्रह पी

खरगोन। गैंग रेप पीड़िता से कलेक्टर अनुग्रह पी पैदल चलकर गांव में मिलने पहुंची. जहां उन्होंने पीड़िता से घटना की जानकारी ली और उसे बीस हजार रुपए का चेक दिया. खरगोन में पिछले दिनों झिरन्या विकासखंड के मारूगढ़ में नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. कलेक्टर ने परिजनों को जिला प्रशासन द्वरा पूरा सहयोग मिलने की बात कही. साथ ही पीड़िता की माता को कलेक्टर ने अपने निजी नंबर देते हुए कहा कि, किसी तरह की समस्या हो, तो बेहिचक कभी भी संपर्क कर सकते हैं.

मुलाकात के दौरान परिजनों को पीएम आवास स्वीकृत करने की भी बात कही. इस संबंध में उन्होंने कहा कि, जिला पंचायत को स्वीकृति के लिए निर्देश दे दिए गए हैं. एसडीएम ओम नारायण सिंह बड़कुले व जनपद सीईओ महेंद्र श्रीवास्तव को निर्देश दिए कि, पीड़िता अगर इच्छुक है, तो सिलाई का प्रशिक्षण दिया जाए. उसके बाद सिलाई मशीन दी जाएगी. वहीं एनआरएलएम के समूह में आजीविका चलाने के निर्देश भी दिए. कलेक्टर ने महिला एवं बाल विकास विभाग की वन स्टॉप योजना से 20 हजार रुपए के चेक भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details