मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM Shivraj Khargone: खरगोन में नवग्रह कॉरिडोर, अहिल्या कॉरिडोर, मेडिकल कॉलेज के साथ ही कई कार्यों का भूमिपूजन किया

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 29, 2023, 6:55 PM IST

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने में अब 15 दिन से कम बचे हैं. वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के तूफानी दौरा कर रहे हैं. इस दौरान वह दनादन घोषणाएं कर रहे हैं. खरगोन पहुंचकर सीएम शिवराज ने कई कार्यों का शिलान्यास किया.

CM Shivraj Khargone
खरगोन में मेडिकल कॉलेज के साथ ही कई कार्यों का भूमिपूजन किया

खरगोन।मध्यप्रदेश में चुनाव में अब बहुत कम वक्त बचा है. ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज ने सरकार की तिजोरी पूरी तरह से खोल दी है. खरगोन पहुंचकर सीएम शिवराज ने नवग्रह कॉरिडोर, अहिल्या कॉरिडोर सहित झिरन्या सिंचाई परियोजना, खरगोन मेडिकल कॉलेज का भूमिपूजन किया. इन कार्यों की कुल लागत 36 सौ करोड़ है. एक जन सभा को सम्बोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि खरगोन एक बार फिर से आया हूं. पिछली बार ज़ब आया तो जिलेवासियों ने कई मांगें रखी थीं. आज उन मांगों का भूमिपूजन करने आया हूं.

इस बार खाली हाथ नहीं :मुख्यमंत्री ने कहा कि खरगोन वालों के बिना मेरा मन नहीं लगता है. इसलिए एक बार फिर से आया हूं. सीएम ने कहा कि इस बार वह खाली खाली हाथ नहीं आए. पिछली बार खरगोनवासियों ने जो मांग रखी थीं. आज उनको पूरा कर भूमिपूजन हो रहा है. इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ व दिग्विजय सिंह को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस सरकार आती है तो उनका कहना होता है कि शिवराज खजाना खाली कर गया. मै ज़ब CM बनता हूं तो खजाना भर जाता है.

ये खबरें भी पढ़ें...

कांग्रेसियों को ढपोलशंख बताया :मंच से बिना किसी का नाम लिए कांग्रेसियों ने सीएम शिवराज ने ढंपोलशंख बताया. इस मौके पर सीएम ने कहा कि बहनों को पति के नाम का गैस कनेक्शन का लाभ दिया जाएगा. बहनों कि राशि धीरे-धीरे बढ़ाकर 3 हजार तक की जाएगी. सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस कहीं दूर तक नहीं है. इस बार फिर बीजेपी की सरकार बनेगी. जो अधूरे काम रह जाएंगे, उन्हें फिर से सरकार बनाने पर पूरे करेंगे. उन्होंने जनता से पूछा कि बताओ किसकी सरकार बनाओगे. इस जवाब मिला बीजेपी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details