मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खरगोन के महेश्वर में MPRDC के टोल पर दिनदहाड़े लूटपाट, तोड़फोड़ और मारपीट का सीसीटीवी आया सामने

By

Published : Mar 21, 2022, 2:22 PM IST

मध्य प्रदेश के खरगोन में महेश्वर एमपीआरडीसी पर कार चालक और टोल कर्मियों में टोल देने को लेकर कहासुनी हो गई. टोल कर्मियों का आरोप है कि चालक ने फोन कर अपने साथियों को बुलाया कर्मचारियों से जमकर मारपीट की. साथ ही आरोप लगाते हुए उन्होनें बताया कि टोल बूथ में रखे लगभग 70 हजार रुपये भी लूटकर फरार हो गए. मारपीट में कई टोल कर्मचारी घायल हुए हैं, पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

Daylight robbery assault on Khargone MPRDC toll
खरगोन एमपीआरडीसी टोल पर दिनदहाड़े लूटपाट मारपीट

खरगोन। महेश्वर में एमपीआरडीसी शासकीय संचालित एक टोल बूथ पर तैनात कर्मचारी और चालक के बीच एक छोटी सी बात को लेकर मारपीट हो गई, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना रविवार रात उस समय हुई, जब एक वाहन चालक ने गलत दिशा से बूथ पार करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि जैसे ही टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने उसे रोका, चालक ने अपने दोस्तों को फोन किया और कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरु कर दी, जिसके जवाब में टोलकर्मियों ने भी मारपीट की. बड़वाह थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़ित कर्मचारियों द्वारा पुलिस से संपर्क करने के बाद शिकायत दर्ज की गई. उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर मामले की जांच कर रही है.

टोल कर्मचारियों का आरोप, युवकों ने लूटे पैसे

टोल कर्मियों का आरोप है कि करीबन 15 से ज्यादा युवक गाड़ी में आए और उन्होंने टोल पर मौजूद कर्मचारियों से मारपीट की. साथ ही आरोपियों ने टोल बूथ में रखे लगभग 70 हजार रुपये लूटे और मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी घायल टोल कर्मियों ने पुलिस को दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी चेक कर आरोपियों का पता लगाने में जुट गई है.

बैतूल में युवक की पीट-पीटकर हत्या, दो पक्षों में हुआ था विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details