मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मतदान के बाद कड़ी सुरक्षा में रखी गईं ईवीएम, पल-पल की गतिविधि पर 'तीसरी आंख' की नजर

By

Published : May 21, 2019, 12:48 PM IST

शहर के शासकीय कॉलेज में स्ट्रांग रूम बनाया गया है. कलेक्टर गोपाल चंद्र ने बताया कि वोटिंग के दौरान दो ईवीएम बदली गयी थीं. जिसके बाद मंगलवार को मतदान की समीक्षा बैठक की जा रही है.

समीक्षा बैठक की फोटो

खरगोन। खरगोन-बड़वानी लोकसभा सीट के लिये बीती 19 मई को वोटिंग हो चुकी है. जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदान के बाद ईवीएम को कड़ी सुरक्षा के बीच स्ट्रांग रूम में रखवा दिया है. पल-पल की गतिविधि पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गये हैं. 23 मई को काउंटिंग के दिन ईवीएम को निकाला जाएगा.

मतदान के बाद कड़ी सुरक्षा में रखी गईं ईवीएम

शहर के शासकीय कॉलेज में स्ट्रांग रूम बनाया गया है. कलेक्टर गोपाल चंद्र ने बताया कि वोटिंग के दौरान दो ईवीएम बदली गयी थीं. जिसके बाद मंगलवार को मतदान की समीक्षा बैठक की जा रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि स्ट्रांग रूप के बाहर तीन लेयर की सुरक्षा व्यवस्था की गयी है.

बीएसएफ और आर्म फोर्स के जवानों के अलाा सीआरपीएम के जवान भी काउंटिंग के दिन तैनात रहेंगे. कलेक्टर ने बताया कि 6 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी और उनके प्रतिनिधियों और ऑब्जर्वर के सामने लॉक किया गया है. उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी अपना प्रतिनिधि बिठाकर निगरानी करा सकते हैं. इसके लिये भी व्यवस्था की गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details