मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी ने सज्जन सिंह वर्मा की चुनाव आयोग से की शिकायत, कार्यक्रम में लगाए थे 'चौकीदार चोर है' के नारे

बीजेपी ने चुनाव आयोग से PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ शिकायत की है. दरअसल मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने एक सभा में 'चौकीदार चोर है, चोरों का सिरमौर है' का नारा लगाया था.

By

Published : Apr 19, 2019, 2:44 PM IST

प्रभारी मंत्री रणजीत डंडी


खरगोन। जिले में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने 'चौकीदार चोर है, चोरों का सिरमौर है'का नारा लगाया था. जिसके बाद बीजेपी के खरगोन-बड़वानी लोकसभा प्रभारी रणजीत डंडीर ने चुनाव आयोग को शिकायत की है और प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

प्रभारी मंत्री रणजीत डंडीर का कहना है कि कृषि मंत्री सचिन यादव, संस्कृति मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ की मौजूदगी में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने'चौकीदार चोर है, चोरों का सिरमौर है'का नारा लगाया था. साथ ही रणजीत डंडीर का कहना है कि सज्जन सिंह वर्मा ने धार्मिक भावनाएं भी भड़काईं. इस मामले में खरगोन चुनाव आयोग के पदाधिकारियों को पत्र लिखकर शिकायत की है. उन्होंने भोपाल चुनाव आयोग से भी शिकायत करने की बात कही है.

बीजेपी ने की चुनाव आयोग से शिकायत


बता दें कि खरगोन में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. वहीं इंदौर लोकसभा सीट से प्रत्याशी के ऐलान को लेकर भी उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details