मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कॉलेज में आयोजित हुआ भूतपूर्व छात्र सम्मेलन, स्थानीय विधायक ने की अध्यक्षता

By

Published : Jan 11, 2020, 11:59 AM IST

Updated : Jan 11, 2020, 1:47 PM IST

खरगोन स्थित शासकीय महाविद्यालय में एक दिवसीय भूतपूर्व छात्र सम्मेलन रखा गया, जिसका उद्देश्य ये था कि नैक की टीम आने से पहले भूतपूर्व छात्रों का फीडबैक लेकर उनकी समस्याओं को दूर करना है.

Alumni conference
भूतपूर्व छात्र सम्मेलन

खरगोन । शहर में स्थित शासकीय महाविद्यालय में एक दिवसीय भूतपूर्व छात्र सम्मेलन रखा गया, जिसकी अध्यक्षता स्थानीय विधायक रवि जोशी ने की. इस कार्यक्रम का उद्देश्य ये था कि नैक की टीम आने से पहले भूतपूर्व छात्रों का फीडबैक लेकर उनकी समस्याओं को दूर करना है.

भूतपूर्व छात्र सम्मेलन


भूतपूर्व छात्र कॉलेज पहुंचकर काफी अभिभूत हुए. पूर्वकालिक छात्र द्वारकादास महाजन ने अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कहा कि मैं जब यहां पढ़ता था, तब यहां एक छोटी-सी बिल्डिंग हुआ करती थी. जिसमें सुबह कॉलेज और दोपहर को हायर सेकेंडरी स्कूल लगता था. अब यहां बड़ी बिल्डिंग बन गई है. मैं यहां 2005 में जन भागीदारी समिति का अध्यक्ष भी रहा हूं. इन 20 सालों में काफी विकास हुआ.


कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे स्थानीय विधायक रवि जोशी ने कहा कि यह खुशी की बात है कि महाविद्यालय में इस तरह का आयोजन हुआ है. पूर्व छात्रों में भी उत्साह है और यह पहला कार्यक्रम है, जिसमें हॉल खचाखच भरा हुआ है. आने वाले समय में इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा.

Last Updated : Jan 11, 2020, 1:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details