मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खरगोन में 'दृश्यम'! विवाहित प्रेमिका की हत्या कर घर में शव दफनाया

By

Published : Jan 28, 2021, 1:00 PM IST

Updated : Jan 28, 2021, 5:39 PM IST

खरगोन जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर थाना ग्राम मोहन खेड़ी में एक प्रेमी ने 29 वर्षीय विवाहिता प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को अपने ही घर में दफना दिया.

After killing his girlfriend, he buries in his own house, accused absconding
घर की खुदाई में निकला महिला का शव.

खरगोन। जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर थाना ग्राम मोहन खेड़ी में एक प्रेमी ने 29 वर्षीय विवाहिता प्रेमिका की हत्या कर अपने नये मकान में 3 फीट गड्ढा खोदकर गाड़ दिया और सीमेंट से प्लास्टर कर दिया. जब आसपास के रहवासियों को बदबू आने लगी तब रहवासियों ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस ने वहां खुदाई करवाई तो खुदाई में महिला का शव मिला.

मृत महिला के 2 बच्चे हैं और महिला भीकन गांव की रहने वाली थी. 30 दिसंबर 2020 को अचानक महिला घर से लापता हो गई थी. जिस पर 3 जनवरी को परिजनों ने भीकनगांव थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. महिला के गायब होने के साथ ही उसका प्रेमी संतोष पिता किशोर गोलकर निवासी मोहनखेड़ी भी गांव से लापता था. परिजनों ने संतोष के नए मकान में महिला को कैद करने का आरोप लगाया, तो पुलिस ने संतोष के नए मकान की तलाशी ली.

26 जनवरी के आसपास रहवासियों को कुछ बदबू आई, तो उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी. तलाशी में पुलिस को फर्श पर सीमेंट से प्लास्टर किया गया मिला. खुदाई करने पर महिला कि बाली और हाथ की टूटी हुई चूड़ियां निकलने पर पुलिस ने खुदाई जारी रखी और महिला का शव बाहर निकाला. फिलहाल आरोपी फरार है. वहीं एसडीओपी प्रवीण कुमार उइके ने जल्द ही आरोपी को पकड़ने कि बात कही है.

Last Updated : Jan 28, 2021, 5:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details