मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खरगोन : लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन, 5 दुकानें सील

By

Published : May 29, 2020, 9:23 PM IST

खरगोन में लगातार दुकानदार नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे थे. जिसके बाद प्रशासनिक अमले ने मौके पर पहुंचकर 5 दुकानों को सील कर दिया है.

Administrative officials sealed 5 shops
प्रशासनिक अधिकारियों ने 5 दुकानों को किया सील

खरगोन। लॉकडाउन के चौथे चरण में प्रशासन ने लॉकडाउन के नियमों के अनुरूप व्यापारिक प्रतिष्ठान को खोलने के निर्देश जारी किए थे. जहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए व्यापारियों को छूट प्रदान की गई थी, बावजूद इसके दुकानदार लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. जब इसकी जानकारी प्रशासन को लगी तो प्रशासनिक अमले ने पहुंचकर तकरीबन 5 दुकानों को सील कर दिया गया.

दरअसल खरगोन जिले में प्रशासनिक स्तर पर व्यापारियों को अपने-अपने प्रतिष्ठान खोलने की अनुमति नियम और शर्तों के साथ दी गई थी. लेकिन दुकानदार नियमों को ताक पर रखकर दुकानों को खोल रहे हैं, लगातार दुकानदार नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. इस स्थिति से निपटने के लिए प्रशासनिक महकमे ने शहरभर की करीब पांच दुकानों को सील कर दिया.

इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया की दुकानदार बिना मास्क और सेनिटाइजक के दुकानों में लोगों को सामान बेच रहे हैं. दुकानदार सोशल डिस्टेंसिंग का भी लगातार उल्लंघन कर रहे थे. जिसके बाद सात दिन के लिए 5 दुकानों को सील कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details