मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पानी-पूरी खाने से 30 ग्रामीण बीमार, जिला अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jun 9, 2020, 9:39 PM IST

Updated : Jun 9, 2020, 10:54 PM IST

खरगोन जिले के नागझिरी गांव और बड़गांव में पानी-पूरी खाने से 30 से ज्यादा लोगों की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

30 sick after eating paani puri
पानी-पूरी खाने से 30 बीमार

खरगोन।नागझिरी और बड़गांव गांव में पानी पूरी खाने से 30 से ज्यादा लोगों की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. जहां सभी की हालत में सुधार हो रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही सीएमएचओ डॉ. रजनी डावर और एसडीएम अभिषेक सिंह गहलोत जिला अस्पताल पहुंचे और मरीजों का हाल जाना.

पानी-पूरी खाने से 30 बीमार

मामला जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर ग्राम नागझिरी और बड़गांव का है, जहां पानी-पूरी खाने के बाद लोगों को उल्टी और दस्त की शिकायत हो लगी. पहले तो इसे ग्रामीण सामान्य सी समस्या समझे, पर जब कई लोगों को उल्टी-दस्त होने लगी तो सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पानी-पूरी खाने से 30 बीमार

मरीजों के परिजनों ने बताया कि सोमवार शाम नागझिरी के लोगों ने पानी-पूरी खाई थी, लेकिन देर रात गांव के लगभग 30 लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी, जबकि इलाज कर रहे डॉ. आशीष ने बताया कि मरीजों को उल्टी-दस्त की शिकायत के बाद जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Last Updated : Jun 9, 2020, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details