मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खरगोन: जिले में 12 लोगों की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट, अब तक 169 कोरोना संक्रमित

खरगोन में एक बार फिर कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. मंगलवार को आई रिपोर्ट में 12 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है.

By

Published : Jun 3, 2020, 2:42 PM IST

Corona positive report of 12 people in the khargone district
जिले में 12 लोगों की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

खरगोन। जिले में बीती रात 12 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. जिससे जिले में हडकंप की स्थिति निर्मित हो गई है. 12 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद कोरोना पॉजिटिव की संख्या 157 से बढ़कर 169 हो गई है. इनमें 11 लोगों की मौत हो चुकी है.

12 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट
सीएमएचओ कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात आई रिपोर्ट में 12 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. जिसके बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 169 हो गई है. हालांकि 106 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. वही 11 मरीजों की मौत हो गई है और एक्टिव केस 52 हैं. जिले में मेडिकल टीम सर्वे करेगी और कंटेनमेंट एरिया तय करेगी.

जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिससे लोगों के दिलों में कोरोना का खौफ बैठ गया है. वहीं लोगों को कोरोना से बचाने के लिए प्रशासन लगातार कोशिश कर रहा है. कई कोरोना योद्धा लगातार कोरोना से जंग लड़ने के लिए दिनरात मेहनत कर रहे हैं. इसके बावजूद कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details