मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खंडवा: पोलिंग बूथ के लिए मतदान दल रवाना, बागली में 30 मतदान केंद्र पर महिलाएं संभालेंगी मोर्चा

खंडवा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बागली विधानसभा में भी 19 मई को मतदान होना है. जिसके लिए शनिवार को बागली स्थित उत्कृष्ट विद्यालय से निर्वाचन अधिकारियों की मौजूदगी में 294 मतदान दलों को मतदान सामग्री के साथ रवाना किया गया.

By

Published : May 18, 2019, 8:55 PM IST

पोलिंग बूथ के लिए मतदान दल रवाना

खंडवा/बागली। मध्यप्रदेश के 8 सीटों पर 19 मई को आखिरी चरण का मतदान होगा. जिसके लिए जिला निर्वाचन आयोग ने तैयारी पूरी कर ली है. वहीं रविवार को खंडवा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बागली विधानसभा में भी 19 मई को मतदान होना है. जिसके लिए शनिवार को बागली स्थित उत्कृष्ट विद्यालय से निर्वाचन अधिकारियों की मौजूदगी में 294 मतदान दलों को मतदान सामग्री के साथ रवाना किया गया.

19 मई को होने वाले मतदान में निर्वाचन टीम द्वारा 24 पिंक मतदान केंद्र , 3 आदर्श मतदान केंद्र बनाए गए हैं. वहीं 30 मतदान केंद्र महिला अधिकारी कर्मचारियों के द्वारा संचालित होंगे. 294 मतदान केंद्रों में से 38 मतदान केंद्र संवेदनशील है जहां पर प्रशासन मुस्तैद रहेगा. इसके साथ ही 36 सेक्टर अधिकारियों की टीम बनाई गई है जो लगातार क्षेत्र में भ्रमण करेंगी. वहीं सभी मतदान केंद्रों पर भीषण गर्मी को देखते हुए छांव एवं ठंडे पानी की के साथ- साथ दवाइयों की भी पर्याप्त व्यवस्था की गई है.

पोलिंग बूथ के लिए मतदान दल रवाना

बता दें सुबह से ही सभी वरिष्ठ अधिकारी व कर्मचारी बागली स्थित उत्कृष्ट विद्यालय परिसर में एकत्रित हो गए थे. जहां सभी कर्मचारियों को अपने-अपने मतदान केंद्र पर मतदान सामग्री के साथ बसों के माध्यम से रवाना किया गया. वहीं पहली बार सभी दलों को टेबल पर मतदान सामग्री उपलब्ध कराई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details