मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खंडवा: कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव ने जारी किया विजन डॉक्यूमेंट, युवाओं और किसानों को साधने की कोशिश

कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव ने अपने विजन डॉक्यूमेंट के जरिेए किसानों और युवाओं को लुभाने की कोशिश की है. उनका कहना है की बीजेपी ने इतने सालों में कुछ नहीं किया इसलिए इस विजन डॉक्यूमेंट की जरूर खंडवावासियों है.

By

Published : May 13, 2019, 11:02 PM IST

अरुण यादव ने जारी किया विजन डॉक्यूमेंट

खंडवा। खंडवा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव ने आज अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया. विजन डॉक्यूमेंट के जरिए अरुण यादव ने युवाओं और किसानों को साधने की कोशिश की है. उन्होंने विजन डॉक्यूमेंट में जीत के बाद खंडवा शहर में बायपास रिंग रोड़ को प्राथमिकता देने की बात की हैं. वहीं क्षेत्र के किसानों के लिए उनके खेतों तक पानी पहुंचाने की बात भी कही. साथ ही युवाओं के रोजगार के लिए उन्होंने फूड प्रासेसिंग के तहत छोटे छोटे लघु और कुटीर उद्योग स्थापित करने बात भी कही.

अरुण यादव ने जारी किया विजन डॉक्यूमेंट

खंडवा में चुनाव को अब एक सप्ताह से भी कम समय बचा हैं. ऐसे में अरुण यादव ने अपना विजन डॉक्यूमेंट जनता के सामने पेश किया हैं. वे इसके माध्यम से खंडवा की जनता से अपील कर रहे हैं कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वे क्षेत्र के लिए बहुत कुछ करेंगे. अपने विजन डॉक्यूमेंट में उन्होंने निमाड़ विश्वविद्यालय, निमाड़ विकास प्राधिकरण, सिंचाई योजनाएं का विस्तारीकरण, फूड प्रासेसिंग यूनिट स्थापित करने जैसे मुख्य बाते कही हैं. बता दें कि खंडवा में 19 को मतदान होना है.


वहीं पीएम मोदी ने सिख दंगों को लेकर सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा था. जिसपर अरुण यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी ना तो विकास की चर्चा कर रहे है और नहीं अपने द्वारा किए गए कामों की. गलत आरोप लगाकर जनता को गुमराह करने का काम कर रहे है. वे फ्रस्टेशन में हैं ऐसा पहली बार हो रहा हैं जब देश का प्रधानमंत्री इतने निचले स्तर पर जाकर चर्चा कर रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details