मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नगरीय प्रशासन आयुक्त ने ली बैठक, स्वच्छता सर्वेक्षण-2020 को लेकर किया गया निरीक्षण

By

Published : Dec 28, 2019, 11:06 PM IST

खंडवा जिले के नगरीय प्रशासन आयुक्त पी नरहरि ने नगर निकायों की बैठक ली. वहीं खंडवा में स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 को लेकर शहर के विभिन्न स्थानों का निरीक्षण भी किया.

Urban Administration Commissioner took meeting of civic bodies
नगरीय प्रशासन आयुक्त ने ली नगरीय निकायों की बैठक

खंडवा।नगरीय प्रशासन आयुक्त पी नरहरि ने खंडवा, खरगोन, बड़वानी और बुरहानपुर जिले के सभी नगरीय निकायों के अधिकारियों की बैठक ली. इसमें स्वच्छता और शहरी विकास की परियोजना पर चर्चा की गई साथ ही खंडवा में स्वच्छता सर्वेक्षण-2020 को ध्यान में रखते हुए शहर के विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया. वहीं उन्होंने खंडवा में स्वच्छता की स्थिति को संतोषजनक बताया, साथ ही उम्मीद की है कि आगामी समय में खंडवा स्वच्छता में बेहतर प्रदर्शन करेगा.

नगरीय प्रशासन आयुक्त ने ली नगरीय निकायों की बैठक

नगरीय आयुक्त पी नरहरि ने शहर में स्लाटर हाउस, ट्रेंचिंग ग्राउंड, सब्जी मंडी क्षेत्र में स्वच्छता को लेकर निरीक्षण किया. सब्जी मंडी क्षेत्र में साफ-सफाई को लेकर निगम को फटकार भी लगाई. वहीं आयुक्त ने खंडवा में स्वच्छता को लेकर संतोषजनक काम किए जाने की बात कही, साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि खंडवा में स्वच्छता को लेकर अच्छा काम किया गया हैं. इस दौरान उनके साथ स्वच्छ भारत मिशन के संचालक मनीष सिंह, अपर आयुक्त मीनाक्षी सिंह मौजूद रहे.

इस दौरान उन्होंने खरगोन जिले के अंजड़ और महेश्वर नगरपालिका अधिकारियों को स्वच्छता संबंधी प्रगति रिपोर्ट असंतोषजनक पाए जाने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details