मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Khandwa Road Accident: यमदूत बनकर आया ट्रक, लोगों को रौंदते हुए गड्ढे में गिरा, तीन की मौत

खंडवा में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर पैदल और बाइक सवार लोगों को कुचल दिया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं 25 लोगों के घायल होने की खबर है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी का इलाज चल रहा है.

By

Published : May 17, 2022, 10:42 AM IST

Khandwa Road Accident
खंडवा सड़क दुर्घटना

खंडवा।रिश्तेदार की शादी से लौट रहे राठौर समाज के परिवार के लिए ट्रक काल बनकर आया. तेज रफ्तार वाहन ने पैदल और दोपहिया वाहनों से घर लौट रहे लोगों को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. (three died in khandwa road accident)

खंडवा सड़क दुर्घटना

तेज रफ्तार ट्रक हुआ था अनियंत्रितःमूंदी में सोमवार को शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई. रुद्र पैलेस होटल में राठौर समाज के एक परिवार में शादी का कार्यक्रम था. रात करीब 11:00 बजे शादी से राठौर समाज के लोग वापस घर लौट रहे थे. कोई पैदल तो कोई बाइक से आ रहा था. इस बीच मूंदी से आयसर ट्रक तेज गति से जा रहा था.(uncontrolled truck hit people in khandwa)

पैदल चल रहे लोगों को ट्रक ने कुचलाः ट्रक ने पैदल और दो पहिया वाहन से चल रहे लोगों को कुचल दिया. लोगों को रौंदने के बाद ट्रक सड़क से नीचे उतर कर गड्ढे में गिर गया. इस हादसे में 25 से अधिक लोग घायल हुए हैं. घटना की जानकारी लगने पर मूंदी और बीड़ चौकी से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे. चौकी प्रभारी आरपी यादव और पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. वहीं घटनास्थल पर भाजपा प्रदेश महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा और मूंदी के पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष संतोष राठौर पहुंच गए. (khandwa police investigation)

हादसे में तीन की मौतःबीड़ चौकी प्रभारी आरपी यादव ने बताया कि घायलों को वाहनों से जिला अस्पताल पहुंचाया. हादसे में गेन्दू राठौर की मौके पर मौत हो गई थी. खंडवा अस्पताल लाते समय गए गेंदू के भतीजा विशाल राठौर ने दम तोड़ दिया. इधर अस्पताल में पांच साल की खुशी और अमित राठौर की रात एक बजे मौत हो गई. वहीं सानू कमलचंद राठौर (15), हर्षदा पिता राकेश (8), और भारती पति संजय (28) सहित अन्य घायल हो गए हैं.

रुद्र पैलेस होटल में सभी लोग शादी में से लौट रहे थे. समाज के ही एक परिवार में शादी थी. इस दौरान मूंदी की और से आ रहे ट्रक ने पैदल और बाइक सवार लोगों को रौंद दिया.

संतोष राठौर, भाजपा प्रदेश महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details