मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खंडवा में कोरोना ने लगाई त्रिपल सेंचुरी, अब तक 17 की मौत

By

Published : Jun 26, 2020, 10:36 PM IST

खंडवा में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. शुक्रवार को आई रिपोर्ट के बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 301 हो गई है. पढ़िए पूरी खबर...

Triple century of Corona in Khandwa
खंडवा जिला अस्पताल

खंडवा। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आय दिन नए मरीज सामने आ रहे हैं. खंडवा में तो कोरोना ने तिहरा शतक लगा दिया है. यहां कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 301 हो चुकी है. शुक्रवार को आई 3 कोरोना पॉजिटव रिपोर्ट के बाद मरीजों का आंकड़ा 301 के पार हो गया है. वहीं कोरोना से ठीक हुए मरीजों की संख्या 263 बनीं हुई है और कोरोना से 17 लोगों की मौतें हो चुकी है. जिले में लगातार सैंपलों की संख्या बढ़ाई जा रही है. तक जिले में अब तक 5 हजार 452 सैंपल ले जा चुके हैं. जिनमें से 4,762 की रिपोर्ट नेगेटिव और 301 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कुछ दिन के विराम के बाद जिले में कोरोना का कहर एक बार फिर बढ़ने लगा है. बीते 24 घंटों में कोरोना के आठ नए मामले सामने आ चुके हैं. खंडवा मेडकिल कॉलेज से शुक्रवार को आई रिपोर्ट में तीन नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. कुल 102 सैम्पल रिपोर्ट में से 99 रिपोर्ट नेगेटिव आई, जबकि 3 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. तीनों पॉजिटिव खंडवा के बापू नगर, सिंगाड तलाई, और छोटा अवार के निवासी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details