मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खंडवा में लूट का गुरुवार, एक के बाद एक तीन वारदात से शहर में दहशत

जिले में कुछ ही घंटों के अंतराल में हुई लूट की तीन वारदातों ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में पेट्रोल पंप कर्मचारियों को बदमाशों में बंधक बनाकर लुटा है. इसके साथ से छेगांव माखन और खंडवा शहर में भी बंदूक की नोक पर दो दंपती से लुट हुई है. पुलिस अब सरगर्मी से बदमाशों की तलाश में लग गई है.

By

Published : Jun 3, 2021, 10:36 PM IST

robbery at petrol pump
पेट्रोल पंप पर लूट

खंडवा। 12 घंटे में एक के बाद एक जिले में हुई लूट की वारदात से पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है. ओंकारेश्वर में पेट्रोल पंप लूटने की घटना की जानकरी लगते ही जिले के एसपी विवेक सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. यहां उन्होंने बंधक बनाए गए कर्मचारियों से पूछताछ की. इस बीच खंडवा में मोघट थाना क्षेत्र में लूट की वारदात हो गई. जिसके बाद पुलिस ताबड़तोड़ खंडवा पहुंचे. उन्होंने लूट का शिकार हुए दंपति से पूछताछ की. पुलिस ने बदमाशों को पकडने के लिए घेरा बंदी की. नाकों पर वाहनों की चेकिंग कर लोगों से पूछताछ की गई.

पुलिस जांच में जुटी
  • बंदूक अड़ाकर लूटी सोने की चैन और अंगूठी

गुरुवार को सुबह करीब 8 बजे टैगोर कॉलोनी निवासी पवन कुमार डेमरा अपनी पत्नी के साथ बड़गांव भील रॉड पर मॉर्निग वाक कर रहे थे. इस दौरान बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने पवन और उसकी पत्नी पर बंदूक अड़ा दी. इसके बाद वे दोनों से एक सोने की चेन और मंगलसुत्र लूट कर ले गए.

पुलिस जांच में जुटी

Juda Strike: HC के आदेश से भी नहीं झुके डॉक्टर्स, 3000 से ज्यादा जूनियर डॉक्टर के इस्तीफे

  • तीर्थ नगरी में पेट्रोल पंप को लूटा

घटना ओंकारेश्वर और कोठी के बीच एक होटल के सामने पेट्रोल पंप की है. यहां बुधवार को रात करीब 1 से दो बजे के बीच पेट्रोल पंप पर रात में दो कर्मचारी ड्यूटी दे रहे थे. इस बीच रात में चार नकाबपोश बदमाशों ने दोनों कर्मचारियों को बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद उन्होने काउंटर में रखे करीब 35 हजार रुपए लूट लिए. लुटेरों के भाग जाने के बाद कर्मचारियों ने अपने हाथ खोलकर पेट्रोल पंप मालिक को फोन कर घटना के बारे में बताया. इसके बाद उन्होने डायल 100 पुलिस को भी फोन कर सूचना दी थी.

3 KG Gold की लूट, 4 KG बरामद, अब former minister के भाई की संपत्ति खंगाल रही पुलिस

  • बेटे का उपचार कर लौट रहे दंपति को लूटा

छेगांव माखन थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सोनुद निवासी महेश पिता पूनम और उसकी पत्नी पूजा के साथ लूट हुई. छेगांव माखन थाना प्रभारी अंतिम पवार ने बताया कि महेश पत्नी पूजा के साथ बेटे का उपचार करवाने के लिए छेगांव माखन आया था. यंहा से दोनों रात करीब 8 बजे वे वापस जा रहे थे. इस बीच दो नकाबपोश बदमाशों ने महेश की बाइक को रोक लिया. बंदूक अड़ाते हुए बदमाशों ने पूजा के गले से मंगलसूत्र और अंगूठी लूट ली. इसके बाद वे फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details