मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खंडवा जिले की महिलाएं बना रहीं मास्क और सेनिटाइजर, जमकर हो रही तारीफ

By

Published : Apr 5, 2020, 8:17 PM IST

खंडवा जिले के बांगरदा गांव में स्व सहायता समूह की महिलाएं कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सेनिटाइजर बना रही हैं, जो अब तक 900 लीटर सेनिटाइजर और 30 हजार से ज्यादा मास्क बना चुकी हैं. महिलाओं के इस पहल की खंडवा कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल ने महिलाओं की इस पहल की तारीफ की है.

khandwa news
महिलाएं बना रही मास्क और सेनिटाइजर

खंडवा। मध्य प्रदेश में कोरोना के संकट से निपटने में पूरा प्रशासन जुटा है. हर वर्ग अपना-अपना सहयोग इस संकट से निपटने में देना चाहता है. खंडवा के बांगरदा गांव में भी स्व सहायता समूह की महिलाएं मॉस्क और सेनिटाइजर बनाकर सस्ते दामों पर बेंच रही है. खंडवा कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल महिलाओं की इस पहल की तारीफ की है.

स्व सहायता समूह की महिलाएं बना रही मास्क और सेनिटाइजर

कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी उन्होंने बताया कि अब तक स्व सहायता समूह की ये महिलाएं 900 लीटर सेनिटाइजर और 30 हजार 665 मॉस्क बनाकर बेच चुकी हैं. स्व सहायता समूह महिलाएं अभी भी मास्क और सेनिटाइजर तैयार करने में लगी हुई है.

कलेक्टर ने बताया कि ये महिलाएं जिले के पुनासा विकासखंड के तहत आने वाले बांगरदा गांव की हैं. जो इन दिनों कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सेनिटाइजर के साथ-साथ मास्क भी बना रही हैं. ये मास्क और सेनिटाइजर जिले में भेजे जा रहे हैं ताकि लोग कोरोना से अपना बचाव कर सकें. महिलाओं की इस पहल की जमकर तारीफ हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details