मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नशे में धुत आरआई ने महिला सूबेदार से की छेड़छाड़, मामला दर्ज होने के बाद हुआ फरार

आरआई राहुल देवलिया ने एक महिला सूबेदार से साथ छेड़छाड़ की. घटना के बाद आरआई को निलंबित कर दिया गया है, वहीं घटना के बाद ही वो फरार है जिसकी पुलिस तलाश में जुट गई है.

molested a female policeman
नशे में धुत आरआई ने महिला सूबेदार से की छेड़छाड़

By

Published : Feb 17, 2020, 2:21 PM IST

खंडवा।प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.इस बार एक महिला सूबेदार से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. रक्षित निरीक्षक राहुल देवलिया के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है. प्राथमिक शिकायत के आधार पर पुलिस अधीक्षक शिवदयाल ने उन्हें निलंबित कर दिया गया है. घटना शनिवार रात 3 बजे पुलिस लाइन स्थित महिला सूबेदार के घर की है, जब आरआई ने महिला सूबेदार के साथ घर में घुसकर शराब के नशे में छेड़छाड़ की.

नशे में धुत आरआई ने महिला सूबेदार से की छेड़छाड़

महिला सूबेदार से घर में घुसकर छेड़छाड़

घटना के बाद निलंबित आरआई फरार हो गया है. इस पूरे मामले पर कोई पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि खंडवा पुलिस लाइन रक्षित निरक्षक राहुल देवलिया ने शनिवार रविवार की रात पुलिस लाइन स्थित महिला सूबेदार के सरकारी आवास में घुसकर छेड़छाड़ की. इस दौरान वो शराब के नशे में था.

सूचना मिलते ही एएसपी, सीएसपी कोतवाली टीआई मौके पर पहुंचे और पूरे मामले को एसपी को अवगत कराया, जिसके बाद एसपी शिवदयाल गुर्जर ने तत्काल आरआई राहुल देवलिया को निलंबित कर दिया और मामले की जांच वरिष्ठ अधिकारियों को सौंप दी गई है.

राहुल देवलिया इससे पहले भी अन्य जिलों में विवादों में रहे हैं. महिला सूबेदार ने लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि रविवार सुबह 4 बजे राहुल ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया और उनके साथ अभद्रता की. शिकायत के आरोप पर आरआई राहुल देवलिया के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. वहीं निलंबित आरआई फरार हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details