मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खंडवा में राहुल के सभा स्थल पर कांग्रेसियों ने कराया हवन-पूजन, कहा- मिलेगा फायदा

राहुल की सभा को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए सभा से पहले खंडवा जिला कांग्रेस कमेटी ने स्टेडियम ग्राउंड पर धार्मिक कर्मकांड कर वास्तुदोष दूर करने के उपाय किए.

By

Published : May 12, 2019, 4:19 AM IST

सभा स्थल पर हवन पूजन कराते कांग्रेसी

खंडवा। लोकसभा क्षेत्र के चुनावी समर में जीत के लिए कांग्रेस अपनी नैया पार लागाने के लिए किस तरह वास्तु का सहारा ले रही है. इसकी बानगी खंडवा में देखने को मिली. खंडवा स्टेडियम ग्राउंड पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा से पहले कांग्रेसियों ने मैदान में हवन और पूजन कर वास्तु के हिसाब से मंच का निर्माण शुरू करवाया है.

राहुल के सभा स्थल पर कांग्रेसियों ने कराया हवन-पूजन

जनता को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए मोदी और राहुल गांधी जैसे नेताओं का खंडवा दौरा निर्धारित हुआ है. जहां मोदी नंदकुमार चौहान के पक्ष में रविवार को छैगांव माखन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 14 मई को स्टेडियम ग्राउंड पर अरुण यादव के पक्ष में जनसभा करेंगे.

राहुल की सभा को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए सभा से पहले खंडवा जिला कांग्रेस कमेटी ने स्टेडियम ग्राउंड पर धार्मिक कर्मकांड कर वास्तुदोष दूर करने के उपाय किए. कांग्रेसियों ने इस बार राहुल के लिए मंच की दिशा भी परिवर्तित कर पूर्व दिशा की ओर मंच का मुंह बनाया है. स्टेडियम ग्राउंड पर राहुल गांधी ने इससे पूर्व 2009 में 2014 में भी सभा कर चुके हैं, 2014 की हार को भुलाने के लिए कांग्रेस अब इस तरह के धार्मिक कर्मकांड कर अपनी जीत सुनिश्चित करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details