मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी से अवैध संबंध के चलते पति ने चचेरे भाई के साथ मिलकर की थी हत्या

जिले में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पत्नी से अवैध संबंध होने के चलते पति ने चचेरे भाई के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतारा था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 15, 2021, 12:51 AM IST

Arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

खंडवा। जिले के ग्राम गुलाई माल में हुई युवक रशीद की हत्या को पुलिस ने चंद घंटों में सुलझा लिया है. युवक की हत्या करने वाला गांव का एक युवक अमरसिंह और उसका चचेरा भाई दिनकर निकला है. अमर सिंह की पत्नी से राशिद के अवैध संबंध थे, इस बात का पता चलने पर सिंह ने लकड़ी से पीट कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद अपने चचेरे भाई दिनकर के साथ मिलकर राशिद के शव को ठिकाने लगाया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

शनिवार को गुलाईमाल में 28 वर्षीय रशीद पुत्र बच्चू का शव गांव से एक किमी दूर जामन नाले में संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ मिला था. परिजनों ने घटना स्थल पहुंचकर खालवा पुलिस को सूचना दी. घटना स्थल से 100 मीटर की दूरी पर एक खेत मे बने टपरे से हत्या से जुड़े साक्ष्य मिले. जिसके आधार पर अमरसिंह पुत्र श्रवण (34) निवासी गुलाई माल से पूछताछ की गई. अमरसिंह ने अपने चचेरे भाई दिनकर के साथ मिलकर रशीद की निर्मम हत्या करना कबूल किया.

पत्नी को रंगे हाथ पकड़ना चाहता था आरोपी

अमर सिंह 3 माह से अहमदाबाद (गुजरात) गया हुआ था. इस दौरान रशीद उसके घार आने जाने लगा. इस दौरान अमरसिंह की पत्नी के साथ रशीद बीच नजदीकी बढ़ गई. इस बारे में अमरसिंह को उसकी बेटी ने फोन कर बता दिया था. मंगलवार की रात ही वह अहमदाबाद से खण्डवा आया. यहां से सीधे धारणी (महाराष्ट्र) गया व काका के लड़के दिनकर उर्फ छोटू पुत्र करनलाल (20) के साथ गुलाई माल पहुंचा. बुधवार को रसीद को पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख कर आक्रोश में लकड़ी से वार किया. सिर व जबड़े पर लकड़ी के वार से रसीद की मौत हो गई, जिसे दिनकर उर्फ छोटू की मदद से रात के अंधेरे में नाले के उस पार बांस की झाड़ियों में फेंक आये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details