मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राम मंदिर भूमि पूजन होते ही खंडवा में खुशी की लहर, लोगों को बांटी गई मिठाई

By

Published : Aug 5, 2020, 6:39 PM IST

अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम संपन्न होते ही खंडवा जिले में खुशी की लहर देखने को मिली, जहां सुंदरकांड का पाठ कराकर लोगों में लड्डू बांटे गए.

happiness of people
राम मंदिर भूमिपूजन पर खुशी की लहर

खंडवा।अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राम मंदिर भूमिपूजन होते ही पूरे देश में उत्साह और खुशी का माहौल देखा जा रहा है, जिसके चलते जिले में भी बीजेपी ने सुंदरकांड का पाठ कराकर खुशी मनाई. इस मौके पर लोगों को लड्डू बांटे गए, तो वहीं दूसरी ओर हिंदूवादी संगठनों ने भी हर्षोल्लास के साथ बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

बरसों के बाद आखिरकार अयोध्या में राम मंदिर की नींव रखने की शुरुआत हो गई है. 5 अगस्त को देश भर में चारों ओर राम नाम की गूंज उठ रही है. इसी को लेकर जिले में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं सहित लोगों ने राम मंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखा. साथ ही घंटाघर स्थित हनुमान मंदिर में बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं द्वारा सुंदरकांड का पाठ कराया गया. इसके बाद सामूहिक आरती की गई. वहीं इस मौके पर शामिल सभी लोगों को लड्डू बांटे गए.

हिंदूवादी संगठनों में भी राम मंदिर के भूमिपूजन कार्यक्रम पर जबरदस्त उत्साह और खुशी का माहौल देखने को मिला. लोगों ने जमकर नाच-गाकर राम मंदिर निर्माण की खुशी जाहिर की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details