मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर के साथ सेल्फी के लिए देने होंगे 100 रुपए

खंडवा दौरे पर पहुंची प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि जो भी व्यक्ति उनके साथ सेल्फी लेगा उससे वो 100 रुपए लेंगी. इस राशि को वो पार्टी फंड में जमा करवाएंगी.

By

Published : Jul 17, 2021, 10:52 PM IST

Updated : Jul 18, 2021, 4:53 PM IST

बिना मास्क नजर आई मंत्री उषा ठाकुर
बिना मास्क नजर आई मंत्री उषा ठाकुर

खंडवा।मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर शनिवार को खंडवा दौरे पर पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे जो भी लोग उनके साथ सेल्फी लेंगे, उनसे वो 100 रुपए लेंगी. मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि सेल्फी से होने वाली कमाई को पार्टी फंड में जमा करवाएगी. जमा किए गए पैसों से संगठन का काम होगा.

सेल्फी के लिए देना होंगे 100 रुपए

शनिवार को खंडवा के दौरे पर पहुंची प्रभारी मंत्री कई कार्यक्रम बार बिना मास्क के नजर आई. कलेक्टर कार्यालय में बैठक के दौरान भी उन्होंने मास्क नहीं लगाया. कलेक्टर कार्यालय के बाहर ज्ञापन लेने के दौरान सिर्फ नाम के लिए गमछा मुंह पर लगा लिया, जो थोड़ी देरी में मुंह से हट गया.

बैठक के दौरान नहीं लगाया मास्क

इससे पूर्व मंत्री ठाकुर भाजपा कार्यालय में प्रादेशिक वर्चुअल बैठक में भी शामिल हुईं. यहां भी पूरे समय वह बिना मास्क लगाए ही नजर आई. कलेक्ट्रेट में हुए बैठक में मंत्री के अलावा कलेक्टर, विधायक देवेंद्र वर्मा, मांधाता विधायक नारायण पटेल, पंधाना विधायक राम दांगोरे, कलेक्टर अनय द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह सहित अन्य जिला अधिकारी और जनप्रतिनिधिगण मौजूद थे. लेकिन इस दौरान भी मंत्री के चेहरे पर मास्क या गमछा नजर नहीं आया.

बिना मास्क नजर आई मंत्री उषा ठाकुर

आत्मनिर्भर बुहरानपुर कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम शिवराज, 650 करोड़ रुपए के MoU हुए साइन

यज्ञ से बढ़ती है रोग प्रतिरोध क्षमता

जब पत्रकारों ने मंत्री उषा ठाकुर से मास्क नहीं लगाने को लेकर सवाल पूछे, तो मंत्री ने कहा कि मैं बचपन से वैदिक पद्धति से जीती आ रही हूं. मेरे घर में दोनों समय अग्निहोत्र यज्ञ होता है. हम रोज शंख का नाद करते हैं. विज्ञान ने सिद्ध किया है कि यज्ञ करने से रोग प्रतिरोध क्षमता बढ़ती है. जो इन पद्धतियों को अपनाएगा हमेशा निरोगी रहेगा. हालांकि मंत्री ने खुद तो मास्क नहीं लगाया लेकिन लोगों को मास्क लगाने का ज्ञान देते जरूर नजर आई.

Last Updated : Jul 18, 2021, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details