मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 1, 2022, 12:18 PM IST

Updated : Jul 1, 2022, 1:44 PM IST

ETV Bharat / state

Udaipur Murder Case : मंत्री उषा ठाकुर बोलीं - उदयपुर हत्याकांड के दोषियों को सार्वजनिक स्थान पर फांसी दी जाए, इनके शव चील-कौव्वे खाएं

राजस्थान के उदयपुर में हुए वीभत्स हत्याकांड का देशभर में विरोध हो रहा है. इस मामले के आतंकवाद से जुड़े होने पर लोगों में भारी आक्रोश है. वहीं, खंडवा में शिवराज सरकार की मंत्री उषा ठाकुर ने इस घटना की निंदा करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इस हत्याकांड के दोषियों को सार्वजनिक स्थान पर फांसी दी जानी चाहिए. (Minister Usha Thakur statement) (Culprits of Udaipur massacre should hanged) (Eat their dead body with crows)

culprits of Udaipur massacre hanged in public place
उदयपुर हत्याकांड के दोषियों को सार्वजनिक स्थान पर फांसी

खंडवा।शिवराज सरकार की मंत्री उषा ठाकुर ने कहा है कि राजस्थान के उदयपुर में वीभत्स हत्याकांड को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. यह जघन्य घृणित अपराध है. इस आजाद देश में इस प्रकार की हरकत बिल्कुल सहन नहीं की जा सकती. उन्होंने कहा कि इन हत्यारों को निश्चित रूप से फांसी होना चाहिए. ये फांसी सार्वजनिक स्थान पर दी जाए. इनके शव को जब चील- कौव्वे खाएंगे, तब शायद ऐसे नरपिशाचों के दिल- दिमाग नियंत्रित हो पाएंगे.

उदयपुर हत्याकांड के दोषियों को सार्वजनिक स्थान पर फांसी

Udaipur Murder Case : छिंदवाड़ा में युवक ने उदयपुर हत्याकांड का किया समर्थन, पुलिस ने हिरासत में लिया

मंत्री ने इसे राष्ट्रीय अपराध बताया :मंत्री उषा ठाकुर ने कहा ये राष्ट्रीय अपराध है, अमानवीय कृत्य है. बता दें कि मंत्री उषा ठाकुर खंडवा के प्रवास पर हैं. यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए यह बयान दिया. उन्होंने कहा कि यह अमानवीय कृत्य है और बड़ा राष्ट्रद्रोह है. वैचारिक मतभेद को लेकर इस प्रकार का कृत्य बेहद निंदनीय है.

Last Updated : Jul 1, 2022, 1:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details