मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CCTV कैमरे में बच्ची को अगवा करते कैद हुआ दंपति, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

महाराष्ट्र की एक महिला ने खंडवा जिले के कोतवाली थाने में नीमच के एक दंपति पर उनकी 10 साल की बच्ची के अपहरण का केस दर्ज करवाया है. सीसीटीवी कैमरे में बच्ची को अगवा करते आरोपी दंपति कैद हो गया है

By

Published : Nov 8, 2019, 2:08 AM IST

Updated : Nov 8, 2019, 7:40 AM IST

CCTV कैमरे में बच्ची को अगवा करते कैद हुआ दंपति

खंडवा। महाराष्ट्र के वाशिम की रहने वाली पुष्पा ने कोतवाली थाने में नीमच के एक दंपति पर उनकी 10 साल की बच्ची के अपहरण का केस दर्ज करवाया है. महिला का कहना है कि चप्पल दिलाने के बहाने आरोपी दंपति ने बच्ची का अपहरण किया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने आरोपी दंपति के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही सीसीटीवी वीडियो के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

CCTV कैमरे में बच्ची को अगवा करते कैद हुआ दंपति

महिला महाराष्ट्र के वाशिम जिले की बताई जा रही है. कुछ दिनों पहले पति से अनबन के चलते वो अपने दो बच्चों को साथ लेकर पुणे चली गई थी. पुलिस के मुताबिक महिला को ये दंपति पुणे से अकोला, अकोला से भुसावल, भुसावल से खंडवा लाकर नीमच जिले भादवा अपने गांव ले गया. कुछ दिन बाद उन्होंने महिला को अपने घर जाने को कहा और साथ लेकर खंडवा आए. यहां बस स्टैंड से दंपति ने महिला की 10 साल की बच्ची को चप्पल दिलाने की बात कहकर अगवा कर लिया. देर तक नहीं लौटने पर महिला ने कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो दंपति के साथ बच्ची की तस्वीरें देखी गई हैं. महिला के हिंदी नहीं समझने की वजह से जांच- पड़ताल में दिक्कत आ रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Last Updated : Nov 8, 2019, 7:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details