मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khandwa Crime News : कोतवाली थाने का घेराव कर प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त, 16 लोगों को किया नामजद

By

Published : Oct 12, 2022, 2:32 PM IST

खंडवा में ईद मिलादुन्नबी जुलूस में सर तन से जुदा के नारे लगाने के मामले में पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई के विरोध में थाने का घेराव करने वालों पर सख्ती की गई. कोतवाली थाने में 16 नामजद लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है. साथ ही 200 अज्ञात लोगों को भी आरोपी बनाया गया है. (Khandwa police action) (Sir Tan Se Juda Slogans Khandwa) (Eid Procession In Khandwa) (Khandwa women Protest)

Khandwa Crime News
खंडवा में प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त

खंडवा।कोतवाली थाने का घेराव और प्रदर्शन करने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में सख्त कदम उठाए हैं. पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि धारा 188 सहित अन्य धारा में प्रकरण दर्ज किया है. विदित हो कि ईद मिलादुन्नबी पर निकाले गए जुलूस में सर तन से जुदा के आपत्तिजनक नारे लगे थे. हिंदू संगठनों द्वारा विरोध कर शिकायत करने के बाद मुस्लिम समाज के लोगों पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया गया था. इस मामले में कोतवाली पुलिस अमन नगर के चार मुस्लिम युवकों को पूछताछ के लिए थाने लेकर आई थी.

Khandwa: 'सिर तन से जुदा' के मामले में 4 युवकों की गिरफ्तारी के बाद विरोध प्रदर्शन, मुस्लिम महिलाओं ने थाने का किया घेराव

युवकों को छोड़ने के बाद ही हटी भीड़ :इन युवकों को छुड़ाने के लिए परिवार की महिलाओं ने थाने में धरना दिया था. महिलाओं के आने के बाद बड़ी संख्या में थाने पर लोगों की भीड़ लग गई. थाने का घेराव कर धरना प्रदर्शन करते हुए जमकर हंगामा किया गया. चारों युवकों को छोड़ने के बाद ही थाने से भीड़ हटी थी. अब इस घटना को लेकर पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details