मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khandwa News: हमउम्र साथी को बचाने के लिए 10 साल के बच्चे ने नदी में लगाई छलांग, दोनों की डूबने से मौत

By

Published : Apr 8, 2023, 3:40 PM IST

खंडवा के रामनगर में नदी के पास बने कुंड में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई. दोनों की उम्र 10 से 12 साल के बीच थी. दोनों एक अन्य हमउम्र दोस्त के साथ नहाने नदी में गए थे. दोनों शव

Khandwa News
खंडवा में दो बच्चे नदी में डूबे

खंडवा।जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के रामनगर में नदी के किनारे कुंड में नहाते समय डूबने से 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई. दोनों मासूम अपने एक दोस्त के साथ नदी में नहाने गए थे. जानकारी के अनुसार एक दूसरे को बचाने में दोनों की जान गई. नदी किनारे बैठे एक अन्य दोस्त ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद लोग दोनों को बचाने नदी पहुंचे लेकिन, तब तक दोनों कुंड के गहरे पानी में समा गए थे. कोतवाली पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

दोस्त को बचाने में गई दूशरे की जान: घटना सुबह करीब 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है. गोविंद नगर निवासी दोनों बच्चे 12 और 10 साल के थे. दोनों अपने एक अन्य हम उम्र दोस्त के साथ रामनगर के पीछे आबना नदी के किनारे बने कुंड में नहा रहे थे. मृतक के परिजनों ने बताया कि स्कूल की छुट्टी होने से पहली बार बच्चे नदी किनारे बने कुंड में नहाने गए थे. घटना के प्रत्यक्षदर्शी नाबालिग दोस्त ने बताया कि वह, दोनों दोस्तों के साथ नदी किनारे कुंड में नहाने आया था. पहले एक ने कुंड में छलांग लगा दी, उसे डूबता देख बचाने के लिए दूशरा दोस्त भी कुंड में उतर गया. इस तरह से दोनों ही कुंड में डूबने लगे, यह देख वह (तीसरा दोस्त) दौड़ कर अपने घर वापस आया और आसपास के लोगों को बताया.

Also Read:संबंधित इन खबरों पर भी डालें एक नजर

दोनों के शव बरामद: तीसरे बच्चे के बाताने पर परिवार और अन्य लोग दोनों को बचाने के लिए नदी तक पहुंचे लेकिन, तब तक दोनों बच्चे नदी में डूब चुके थे. घटना की जानकारी लगने पर कोतवाली थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौर रामनगर चौकी प्रभारी सुभाष नावड़े पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से करीब 1 घंटे की मशक्कत में दोनों के शव को बाहर निकाल लिया. कोतवाली थाना प्रभारी राठौर ने बताया कि डूबने से दोनों बच्चों की मौत हुई है. घटना की जांच कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details