मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 3, 2022, 3:40 PM IST

Updated : Nov 3, 2022, 4:55 PM IST

ETV Bharat / state

Talibani punishment : जानिए एमपी की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने किसके लिए मांगी तालिबानी सजा

खंडवा में संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने बेटियों से छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने वाले दरिंदों को नरपिशाच की संज्ञा देते हुए उन्हें सार्वजनिक रूप से चौराहे पर फांसी देने की बात कही है. ठाकुर ने ये बात खंडवा में अभी हाल में दो बेटियों के साथ हुई घटनाओं के संबंध में चर्चा करते हुए कही. (Usha Thakur statement on molesters and rapist )

Usha Thakur
संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर

खंडवा। शहर में पिछले दो दिनों में दो बलिकाओं के साथ हुई सनसनी खेज घटनाओं को लेकर प्रदेश की आध्यात्मिक मंत्री और जिले की प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने छेड़छाड़ करने वाले मौलाना और दुष्कर्म करने वाले युवक को खंडवा के किसी चौराहे पर फांसी देने की मांग की है. साथ ही कहा कि वे मुख्यमंत्री जी को निवेदन करेंगी कि ऐसे दरिंदों को चौराहों पर फांसी देना प्रारंभ करें.

72 लोगों को मृत्युदंड मिल भी चुका है:गुरुवार को कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर खंडवा पहुंची. यंहा महारानी लक्ष्मीबाई स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने बाद उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में खंडवा में मौलाना द्वारा 5 साल की बालिका से छेड़छाड़ करने और 4 साल की मासूम बालिका से दुष्कर्म करने के मामले में कहा कि "मेरा बहुत विनम्रता पूर्वक निवेदन है कि मध्य प्रदेश की सरकार बहुत सजगता से बहुत सख्ती के साथ ऐसे दरिंदों और नरपिशाचों से निपटने के लिए तत्परता से खड़ी है. मध्य प्रदेश पहला प्रदेश है जहां बलात्कारियों को मृत्युदंड का प्रावधान किया और अभी तक हमारे यहां 72 लोगों को मृत्युदंड मिल भी चुका है. अब इसके बाद भी यह सिलसिला नहीं थम रहा है, तो यह चिंता करना पड़ेगी समाज को आप को जो लोकतंत्र के चौथे प्रहरी है. लोगों में आध्यात्मिक चेतना जगानी होगी कि हम अपनी नैतिकता अपने नैतिक दायित्वों को भली भांति समझें. कैसे लोग ऐसे नरपिशाची घटनाओं में लोग शामिल हो जाते हैं."

संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर

MP News: 'श्री हरि' मुद्दे पर बोलीं उषा ठाकुर, पर्चे पर हरि लिखने से दवाओं का होगा असर, सारंग की अपील, विवाद ना बनाएं

चौराहे पर फांसी देने शुरू करें:मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि" मैं तो मुख्यमंत्री जी को प्रार्थना करती हूं की जेल के अंदर कहां किसको फांसी हुई यह पता नहीं चलाता, ऐसे में दरिंदों को खंडवा के किसी चौराहे पर फांसी दे दें, तो शायद दुबारा कोई बेटियों को हाथ लगाने के पहले हजार बार सोचेगा. मैं सभी से आग्रह करती हूं कि इस मत का समर्थन करें. हम मुख्यमंत्री जी को निवेदन करेंगे कि ऐसे दरिंदो को चौराहों पर फांसी देना प्रारंभ करें." (MP Minister Usha Thakur )(molesters and rapist should be hanged publicly) (Usha Thakur)

Last Updated : Nov 3, 2022, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details