मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भाई-बहन के प्यार पर परिवार में तनातनी! एकसाथ फंदे पर झूल गया कपल

By

Published : May 1, 2021, 8:49 AM IST

खंडवा के मूंदी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक प्रेमी युगल का शव पेड़ पर लटका मिला. जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं मौके पर बीड़ थाने की टीम पहुंची, पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है.

Khandwa: lover couple hanged, police engaged in investigation
खंडवा : फांसी के फंदे पर प्रेमी युगल, जांच में जुटी पुलिस

खंडवा।मूंदी थाना अतर्गत आने वाले जामनिया टांडा गांव में प्रेमी युगल का शव फांसी के फंदे पर लटके देख ग्रामीणों के होश उड़ गए, कुछ ही देर में आसपास के गांव में भी यह खबर आग की तरह फैल गई. दोनों के शवों के पास बड़ी संख्या में भीड़ लग गई. बताया जा रहा है कि युवक और युवती आपस में रिश्तेदार थे. युवती, युवक की ममेरी बहन लगती थी. बहरहाल मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं होने से पुलिस भी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

फांसी के फंदे पर प्रेमी युगल, जांच में जुटी पुलिस
  • ग्रामीणों के उड़े होश

शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे जामनिया टांडा गांव में खेत जाते समय कुछ ग्रामीणों को आम के पेड़ पर युवक और युवती के शव लटके मिले. यह देख ग्रामीणों के होश उड़ गए. पेड़ पर शव लटके होने की सूचना पर बीड़ चौकी प्रभारी एसआई मजहर खान पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान दोनों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस के अनुसार 20 वर्षीय सुनील और 18 वर्षीय रीना जामनिया टांडा गांव के रहने वाले थे. बुधवार को दोनों भमोरी गांव में रिश्तेदार के यहां बाइक से शादी में गए थे. इसके बाद वे वापस नहीं लौटे, शुक्रवार को दोनों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले, वहीं एसपी विवेक सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. महिला एसआई पूजा विश्वकर्मा को जांच सौंपी है.

फांसी के फंदे पर झूलते मिले नाबालिग प्रेमी युगल, पुलिस जांच में जुटी

  • रिश्ते में बहन लगती थी युवती

जामनिया टांडा गांव में रहने वाला मृतक सुनील और रीना आपस में रिश्तेदार थे. रीना सुनील की ममेरी बहन थी. गांव से कुछ ही दूरी पर स्थित मोहद गांव में सुनील ने खेत में सिंचाई करने का काम ले रखा था. यहां खेत में दोनों के परिजन झोपड़ी बनाकर रह रहे थे. बीड़ चौकी प्रभारी मजहर खान ने बताया कि इस मामले में मर्ग कायम किया गया है. हालांकि प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है. दोनों ने एक ही जगह एक ही पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है. हालांकि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट न आ जाए, तब तक कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details