मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खंडवा जिला प्रशासन ने दी लोगों को राहत, सुबह 8 से दोपहर 3 बजे तक किराना सामान की होगी डिलीवरी

By

Published : Apr 18, 2020, 12:05 AM IST

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जिसे देखते हुए जिले के अपर कलेक्टर नंदा भलावे कुशरे ने किराना सामान डिलीवरी के समय में छूट दी है. जिसके तहत प्रशासन ने सुबह 8 बजे से दोपहर 3 बजे तक ग्राहकों को सामान डिलीवरी करने देने की अनुमति दी है.

District administration gave relief to people, home delivery of groceries will be from 8 am to 3 pm
जिला प्रशासन ने दी लोगों को राहत, सुबह 8 से दोपहर 3 बजे तक होगी किराना सामान की होम डिलीवरी

खंडवा। प्रदेश में लगातार बढ़र हे कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जिसे देखते हुए जिले के अपर कलेक्टर नंदा भलावे कुशरे ने किराना सामान डिलीवरी के समय में छूट दी है. जिसके तहत प्रशासन ने सुबह 8 बजे से दोपहर 3 बजे तक ग्राहकों को सामान डिलीवरी करने देने की अनुमति दी है. आज से सभी लोगों को छूट का फायदा मिलेगा.

दरअसल खंडवा जिला प्रशासन ने यह निर्णय आम जनता को किराना सामान डिलीवरी में हो रही दिक्कतों को लेकर लिया गया है. जिससे लॉकडाउन के दौरान किसी भी व्यक्ति को रोजमर्रा के जीवन में उपयोग आने वाली किसी भी सामाग्री को लेकर किसी भी प्रकार की दिक्कत ना हो.

वहीं लोगों को इस दौरान दुकानदार से 2 हजार का सामान लेने पर ही होम डिलीवरी की छूट दी गई है. इसके अलावा कम सामान बुलवाने पर दुकानदारों द्वारा मना कर दिया जाता है. जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है. आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए दिक्कतें बढ़ गई हैं. वहीं प्रशासन भी किराना व्यवसायियों के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नही कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details