मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khandwa Crime News: प्रताड़ना की शिकायत पर बौखलाया पति, बेडरूम में कैमरा लगाकर पत्नी से ऐसी बेवफाई कि शर्मसार हुई इंसानियत

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 31, 2023, 2:28 PM IST

खंडवा जिले में पत्नी द्वारा दहेज प्रताड़ना की शिकायत करने पर पति ने बेहद शर्मनाक हरकत की. उसने अपने ही बेडरूम कैमरा लगाकर पत्नी के अंतरंग पलों के सीन कैद किए और वायरल कर दिए. उसने अपने ससुर व साले को भी ये वीडियो भेजे.

Khandwa Crime News dowry harassment
शिकायत पर बौखलाया पति बेडरूम में कैमरा लगाकर वीडियो बनाया

खंडवा।पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. बेडरूम में सीसीटीवी कैमरे लगाकर पति ने पत्नी के अंतरंग वीडियो कैद किए और इसे वायरल भी कर दिए. पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करने का बदला लेने के लिए पति ने पत्नी के आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिए. उसने अपने ससुर और साले के मोबाइल फोन पर भी ये वीडियो भेजे. इसके बाद महिला के परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों ने पुलिस के पास पहुंचकर शिकायत की.

पति के खिलाफ केस दर्ज :पुलिस के अनुसार मामला ओंकारेश्वर के पास एक गांव का है. मांधाता थाने में पत्नी ने अपने पति मोहम्मद आफताब की शिकायत की है. महिला का कहना है कि पति ने बेडरूम में सीसीटीवी लगाकर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए. इन अंतरंग वीडियो को पति ने वायरल कर दिया. युवक ने महिला के पिता और भाई के मोबाइल फोन पर वीडियो भेजे. मांधाता थाना प्रभारी निरक्षक बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि पति के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है.

ये खबरें भी पढ़ें...

मायके से पति मनाकर ले गया :मोहम्मद आफताब के खिलाफ पत्नी ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया था. इसके बाद वह पत्नी को मनाकर वापस घर ले गया. लेकिन उसने इससे पहले बेडरूम में सीसीटीवी लगा लिए. इस बात की भनक भी उसने पत्नी को नहीं लगने दी. जब दोनों के बीच विवाद होने लगा तो पत्नी वापस अपने मायके आ गई. इसके बाद पति ने अश्लील वीडियो वायरल कर दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details