मध्य प्रदेश

madhya pradesh

निर्दलीय प्रत्याशी का अनूठा चुनाव प्रचार, बल्ला और पोस्टर लेकर मांग रहे वोट

By

Published : Oct 31, 2020, 3:43 PM IST

Updated : Oct 31, 2020, 5:20 PM IST

मांधाता विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी गजराज मंडलोई अनोखे तरीके से अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं. गजराज बल्ला और खुद का पोस्टर लेकर चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे हैं.

Independent candidates are campaigning for themselves with bat and poster
गजराज मंडलोई, निर्दलीय प्रत्याशी

खंडवा।मध्यप्रदेश में उपचुनाव का प्रचार अब अपने अंतिम दौर में हैं. बड़े-बड़े राजनैतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत इस उपचुनाव में झोंक दी है. लेकिन इस चुनाव में एक ऐसा बल्लेबाज भी है, जो अकेला ही इस जंग में कूद पड़ा है. यह बल्लेबाज बड़े राजनेताओं के लिए सजाये गए मंचों के पास अपना खेल खेलता है. इस बल्लेबाज का कहना है कि वह दलबदल और भ्रष्टाचार को खत्म करने इस चुनावी मैदान में उतरा है.

निर्दलीय प्रत्याशी का अनूठा चुनाव प्रचार,

इन दिनों आईपीएल और चुनाव दोनों की ही धूम है. अगर चुनाव में आईपीएल जैसा बल्लेबाज आपको सड़क पर घूमता नजर आए तो क्या कहेंगे. ऐसा ही एक बल्लेबाज का नजारा प्रदेश के खंडवा जिले में देखने को मिल रहा है. दरअसल, प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के अनेक रंग देखने को मिल रहे हैं. बीजेपी-कांग्रेस जहां बड़े-बड़े आयोजन कर स्टार प्रचारकों को बुला रही है. वहीं मांधाता विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार अपने अनूठे प्रचार से चर्चा का विषय बन गया है.

पढ़ें:आरिफ मसूद की रैली पर वीडी शर्मा का निशाना, अपनी नीति स्पष्ट करे कांग्रेस: वीडी शर्मा

गजराज सिंह मंडलोई मांधाता विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार बतौर मैदान में है. उनका चुनाव चिन्ह बेस्टमेन बल्लेबाज है. गजराज रोजाना एक हाथ में क्रिकेट का बल्ला और एक हाथ में अपना छोटा सा पोस्टर लेकर लोगों से वोट मांगने निकल जाते हैं. वह ऐसी जगहों पर ज्यादा दिखाई देते हैं, जहां बीजेपी कांग्रेस की बड़ी सभा हो रही होती हैं. वे वहां सड़क किनारे खड़े रहकर अपना प्रचार करते हैं. वहीं इस बारे में गजराज का कहना है कि जनता बीजेपी-कांग्रेस से तंग आ गई है, इसलिए वह मैदान में हैं. उन्हें उम्मीद है कि जनता गजराज को जरूर वोट देगी और वह क्षेत्र का विकास करेंगे.

Last Updated : Oct 31, 2020, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details