मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आईजी ने किया खंडवा जिले का दौरा, कंटेंटमेंट जोन का किया निरीक्षण

आईजी विवेक शर्मा ने खंडवा का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया. साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम में पुलिस अधिकािरियों के साथ बैठक की.

By

Published : May 6, 2020, 6:21 PM IST

ig-vivek-sharma-visited-khandwa-district
आईजी ने किया जिले का दौरा

खंडवा। इंदौर रेंज के आईजी विवेक शर्मा ने जिले का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने शहर के कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण भी किया. साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम में आला अधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें शहर के मौजूदा हालातों पर चर्चा की गई.

आईजी ने किया जिले का दौरा
बैठक के बाद आईजी विवेक शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि खंडवा में कोरोना के काफी केस सामने आ चुके हैं. लिहाजा ये जिला रेड जोन में शामिल है. इसको ध्यान में रखते हुए वे शासन और पुलिस मुख्यालय के निर्देशों को निचले स्तर तक पहुंचाने के लिए यहां आए हैं.

आईजी ने बताया कि बैठक में पुलिस के रैपिड रिस्पांस के समय को मिनिमम करने पर चर्चा की गई. पुलिस कंट्रोल रूम में रिजर्व पुलिस फोर्स उपलब्ध रहे, कैमरे का डिप्लॉयमेंट हो, पुलिसकर्मी संक्रमण की चपेट में ना आएं, इसके लिए उनके स्वास्थ्य परीक्षण होता रहे. इन तमाम बातों पर चर्चा की गई ह. इस दौरान आईजी ने मीडिया की भी तारीफ की.

बता दें खंडवा रेड जोन में शामिल है. अब तक जिले में 49 मरीज संक्रमण की जद आ चुके हैं. जिनमें से करीब 32 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं 6 लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है. लिहाजा पूरा प्रशासन मुस्तैदी के साथ जिले में काम कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details