मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तेज आंधी से बडे-बडे पेड़ हुए धराशायी, बाधित हुआ आवागमन

By

Published : Jun 2, 2021, 8:51 PM IST

ओंकारेश्वर में हुई तेज बारिश के कारण बडे-बडे पेड़ धराशायी हो गए. पेड़ गिरने से मोरटक्का से ओंकारेश्वर मार्ग बाधित हो गया. पेड़ को हटाने के बाद मार्ग से यातायात शुरू हो सका.

obstructed traffic
बाधित हुआ आवागमन

खंडवा।ओंकारेश्वर क्षेत्र में बारिश और तेज आंधी ने लोगों को गर्मी से तो राहत दी, लेकिन ये आंधी राहगीरों के लिए परेशानी बन गई. मोरटक्का से ओंकारेश्वर मार्ग पर आंधी की वजह से कई पेड़ उखडकर गिर गए. तेज आंधी ने यहां तबाही मचा दी. स्थानीय प्रशासन ने मंगलवार सुबह से मार्ग में अवरोध बने पेड़ों की कटाई का कार्य शुरु किया गया. जिससे आवागमन सुलभ हो सकें.

नेपानगर में तेज हवा के साथ हुई भारी बारिश, किसानों की फसलों को भी हुआ नुकसान

  • कुछ देर बाधित रहा आवागमन

विश्व प्रसिद्ध तीर्थ स्थल ओंकारेश्वर जाने के रास्ते में पड़ने वाले पेड़ों के घने वन से निकलना जहां एक सुखद एहसास माना जाता था, उसी रोड पर मंगलवार शाम चली हवा और आंधी के बाद कई पेड़ धराशाई हो गए. जिसके चलते पूरा रोड कुछ समय के लिए ब्लॉक हो गया. बुधवार सुबह से स्थानीय रहवासियों और प्रशासन के सहयोग से गिरे हुए पेड़ों के अवशेष को काटकर हटाया गया. साथ ही बंद हुए रोड से आवागमन भी शुरू करवाया गया. क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से मौसम में लगातार बदलाव के साथ ही तेज हवा और आंधी चल रही है, जिसके चलते कई पेड़ उखड़ कर धराशायी हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details