मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दूल्हेराजा ने तोड़ा ट्राफिक रूल, ससुराल से पहले पहुंचे थाने

By

Published : Jun 25, 2020, 10:00 PM IST

खंडवा में बारात लेकर निकले दूल्हे की कार को वरमाला खरीदना महंगा पड़ गया. बीच सड़क में खड़ी दुल्हे की कार को यातायात पुलिस ने थाने भिजवा दिया, जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ चालान काटा और फिर उन्हें छोड़ा.

Police cut fine
पुलिस ने काटा जुर्माना

खंडवा। शादी के लिए बारात लेकर निकले दूल्हे को वरमाला खरीदना उस वक्त भारी पड़ गया. जब दुल्हे ने दुल्हन के लिए वरमाला खरीदने के लिए अपनी कार रोकी तो पुलिस दूल्हे की कार को थाने ले आई. जब दूल्हे के साथियों ने दूल्हे की कार थाने में खड़ी देखी तो उनके भी होश उड़ गए.

यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले दूल्हे की कार को थाने भिजवाया गया

दरअसल, खंडवा के फूल बाजार में दूल्हा अंकुर जायसवाल ने वरमाला खरीदने के लिए जल्दबाजी में कार बीच सड़क में ही खड़ी कर दी. जिसके बाद मौके पर मौजूद यातायात डीएसपी ने गलत तरीके से नोपार्किंग में पार्क की गई कार को थाने भिजवा दिया, जिसके कारण पूरी बारात परेशान हो गई. दूल्हे के जीजा ने पुलिस को बताया कि इस कार्रवाई में उनका समय बर्बाद हो गया, जिसके कारण शादी का शुभ महूर्त भी निकल गया. वहीं पुलिस ने उनकी एक न सुनी और चालान काटने के बाद ही उन्हें थाने से रवाना किया.

यातायात पुलिस का कहना है, कार बीच सड़क पर पार्क की गई थी इसलिए उसे थाने लाया गया. वहीं बाद में पता चला कि कार में दूल्हा सवार है. वहीं यातायात पुलिस ने यातायात नियमों के साथ ही कोरोना महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की भी हिदायत दी. इसके साथ ही यातायात पुलिस ने कार को गलत तरीके से पार्क करने पर चालान भी काटा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details