मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खंडवा में आग का तांडव: सात दुकानों को लिया चपेट में, तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

By

Published : Apr 18, 2022, 2:00 PM IST

खंडवा में आग ने सात दुकानों को चपेट में ले लिया. घटना सोमवार तड़के करीब 3:30 बजे हुई. फायर ब्रिगेड ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है. फोरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया है. जांच के बाद ही आगजनी की वजह सामने आएगी.  (Fire in seven shops in Khandwa)

Fire in seven shops in Khandwa
खंडवा में सात दुकानों में लगी आग

खंडवा।महादेव गढ़ मंदिर के पास आग लगने से सात दुकाने जलकर खाक हो गईं. अचानक लगी इस आग से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी लगने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन आग से दुकानदारों को काफी नुकसान हुआ है. ये घटना सोमवार तड़के करीब 3:30 बजे हुई.

खंडवा में सात दुकानों में लगी भीषण आग

दूर-दूर तक दिखाई दे रही थीं आग की लपटें:गर्मी बढ़ने से साथ ही प्रदेश में आग लगने की घटनाओं में भी इजाफा हो गया है. आए दिन कहीं न कहीं से आग लगने की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसी ही एक घटना खंडवा में हुई. इतवारा बाजार स्थित महादेव मंदिर से कुछ ही दूरी पर मैकेनिक, टेलर, टायर और मोटर वाइंडिंग की दुकानों में अचानक आग लग गई. आग लगने के बारे में सबसे पहले जलेबी चौक पर तैनात आरक्षक को पता चला. वह इतवारा बाजार में राउंड लगा रहा था. इस दौरान उसने दुकानों से धुआं निकलते देखा, कुछ ही देर में धुआं आग की लपटों में तब्दील हो गया. यह देख उसने पुलिस कंट्रोल रूम और अपने वरिष्ठ अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी.

आग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची

इंदौर में आग ही आग: कहीं गोडाउन जला तो कहीं क्लीनिक, लाखों का माल जलकर स्वाहा

आग लगने के कारणों का नहीं हुआ खुलासा: सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक ललित गठरे और कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. इस बीच पुलिस कंट्रोल रूम से फायर ब्रिगेड भी आग बुझाने आ गई. मशक्कत के बाद सुबह 6 बजे पूरी तरह से आग पर काबू पाया जा सका. नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आग किस वजह से लगी है अभी पता नहीं चल पाया है. फोरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया है. जांच के बाद ही आग लगने की वजह सामने आएगी. (Fire in seven shops in Khandwa)

ABOUT THE AUTHOR

...view details